Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लेटर पॉलिटिक्सः CM कमलनाथ को लगातार पत्र लिखकर दिए वचनों की याद दिला रहे सिंधिया

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मुख्यमंत्री कमलनाथ (Vhief Minister Kamal Nath) को लगातार पत्र लिखकर (Writing Letter) प्रदेश की जनता से किए गए वादों को याद दिला रहे हैं।

लेटर पॉलिटिक्सः CM कमलनाथ को लगातार पत्र लिखकर दिए वचनों की याद दिला रहे सिंधिया

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मुख्यमंत्री कमलनाथ (Vhief Minister Kamal Nath) को लगातार पत्र लिखकर (Writing Letter) प्रदेश की जनता से किए गए वादों को याद दिला रहे हैं। मंगलवार को सिंधिया (Scindia) ने कमलनाथ (Kamal Nath) को पत्र लिखकर दोबारा विद्युत कटौती बंद होने सहित सहित कई मुद्दों का स्मरण कराया है। इससे पहले भी सिंधिया कर्जमाफी के वचन की याद सरकार को दिला चुके हैं। मंगलवार को सिंधिया ने करेरा क्षेत्र में विद्युत कटौती को लेकर सीएम कमलनाथ को पत्र लिखा है।

सिंधिया ने पत्र के माध्यम से विभिन्न समस्याओं को रेखांकित किया है। सिंधिया ने करेरा में गौशाला खोलने की बात पत्र में लिखकर सरकार को इसकी याद दिलाई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री कमलनाथ को विधानसभा चुनाव पूर्व वचन का स्मरण कराते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में ग्राम स्तर पर गौशाला खोलने की बात कही थी। सिंधिया ने करेरा कृषि मंडी पर अतिक्रमण की बात भी पत्र में लिखी है। पत्र के माध्यम से सिंधिया ने अपनी ही पार्टी पर सवालिया निशान लगाए हैं।

Next Story
Share it
Top