Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंदौर स्कूल बस हादसा: लोगों ने मृतकों को दी भावभिनी श्रद्धांजलि, सदमें में परिवार

मध्य प्रदेश के इंदौर में बिचौली मर्दाना बायपास पर एक ट्रक ने इंदौर डीपीएस स्कूल बस हादसे में जिन 5 स्कूली बच्चों और ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई थी उनको आज भावभिनी श्रद्धांजलि दी गई।

इंदौर स्कूल बस हादसा: लोगों ने मृतकों को दी भावभिनी श्रद्धांजलि, सदमें में परिवार
X

मध्य प्रदेश के इंदौर में बिचौली मर्दाना बायपास पर एक ट्रक ने इंदौर डीपीएस स्कूल बस हादसे में जिन 5 स्कूली बच्चों और ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई थी आज उनके शरीर को पंचतत्व में विलीन किया गया और लोगों ने उन्हें भावभिनी श्रद्धांजलि दी।

वहीं अब इस हादसे के बाद मृतकों के घर सन्नाटा पसरा हुआ है। पीड़ित परिवार ने न्यायिक जांच की मांग की है। गौरतलब है कि इस हादसे में 5 स्कूली बच्चों और ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई थी। जिसके बाद सीए शिवराज सिंह चौहान ने भी दुःख प्रकट किया था।

फिलहाल अभी तक हादसे की कोई वजह का पता नहीं चल सकी है लेकिन, बताया जा रहा है कि स्कूल बस का स्टेयरिंग फेल हो गया था जिसके कारण बिचौली मर्दाना बायपास पर ओवर ब्रिज के पास लोडेड ट्रक ने स्कूल बस को सामने से टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़ें: चारा घोटाला: जानिए कितनी बार जेल का खाना खा चुके हैं लालू प्रसाद यादव

वहीं अगर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों ही वाहन बहुत तेज गति में थे और टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। टक्कर की आवाज सुनकर काफी दूर से लोग भागते हुए वहां पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: इंदौर DPS स्कूल बस ट्रक भिड़ंत: पांच बच्चों समेत 6 की मौत

इस हादसे में 6 और बच्चे भी घायल हो गये हैं जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है इन बच्चों की हालत नाजुक है। एमपी सरकार ने घायलों को पूरी तरह मदद देने का ऐलान किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story