Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोगों को डरा धमाकाकर करता था वसूली, पुलिस ने गिरफ्तार कर निकाला जुलूस, लोगों ने लगाए पुलिस जिंदाबाद के नारे

मध्यप्रदेश के इंदौर विजय नगर पुलिस ने लिस्टेड बदमाश और भूमाफिया मुख्तियार का उसके क्षेत्र में ही जुलूस निकाला। नाबालिग बच्चे के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अपहरण समेत अन्य धाराओं के तहत बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लोगों को डरा धमाकाकर करता था वसूली, पुलिस ने गिरफ्तार कर निकाला जुलूस, लोगों ने लगाए पुलिस जिंदाबाद के नारे
X

मध्यप्रदेश के इंदौर विजय नगर पुलिस ने लिस्टेड बदमाश और भूमाफिया मुख्तियार का उसके क्षेत्र में ही जुलूस निकाला। नाबालिग बच्चे के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अपहरण समेत अन्य धाराओं के तहत बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दादागिरी कर लोगों को डराने धमाकने वाले क्षेत्र के बदमाश का इस तरह जुलूस निकलता देख खुश जनता ने भी पुलिस प्रशासन जिंदाबाद के नारे लगाए।

दरअसल, मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है जहां भूमाफिया मुख्तियार कई प्लाटों पर अवैध कब्जा कर मकान बनाए थे। जिनके किराए पर चढ़ाकर लाखों रुपए आय अर्जित कर रहा था। वहीं राजनीतिक संरक्षण लेकर आम लोगों से जमीनों के फर्जी दस्तावेज तैयार कर कब्जा करने का गोरख धंधा चला रहा था। एक फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मुख्तियार को गिरफ्तार कर जब उसके मोबाइल में छानबीन कर रही थी तब उसकी वह हैवानियत भरी करतूत भी सामने नजर आई।

जिसमें अपनी दहशत फैलाने के लिए उसने एक नाबालिक बच्चे के साथ देह में रहनी से मारपीट की और आम लोगों को वह वीडियो दिखा कर उनके अंदर अपना डर पैदा करता था। इतना ही नहीं आरोपी ने नेताओं के साथ फोटो खिंचवा रखी थी जिनका दुरुपयोग कर वह आम जनता को परेशान कर कई प्लाटों पर कब्जा कर चुका था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद तत्काल फरियादी को ढूंढ कर पुलिस ने मुख्तियार और उसके अन्य साथियों के खिलाफ अपहरण सहित कई अन्य धाराओं प्रकरण पंजीबद्ध किया।

वहीं क्षेत्र में गुंडे का खौफ को देखते हुए पुलिस ने उसका जुलूस भी निकाला। जिसको लेकर जनता काफी खुश थी और पुलिस प्रशासन जिंदाबाद के नारे लगाती नजर आई मुख्तियार इतना शातिर खाकी कब्जा करने के बाद वह न्यायालय में पिटीशन दायर कर देता था जिससे मामला कोर्ट में चलता रहे और उस जमीन पर अवैध टीन शेड बनाकर वह किराए पर चला सके।

फिलहाल पुलिस ने मुख्त्यार द्वारा 17 अवैध गोडाउन होटल की सूची बनाकर नगर निगम और कलेक्टर को सौंपी है। जिस पर जल्द ही अवैध निर्माण कार्यों को तोड़ने की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस प्रशासन ने जनता से अपील की है कि जिन भी प्लाटों पर मुख्तियार द्वारा कब्जे किए गए या उन्हें प्रताड़ित किया गया है वह आकर पुलिस से डायरेक्ट संपर्क कर सकते हैं जिससे पुलिस उनकी मदद करेगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story