Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंदौर से नागपुर जा रही यात्री बस गड्डे में पलटी, ड्राइवर की मौत, 15 घायल Watch Video

मध्यप्रदेश के बैतूल नागपुर नेशनल हाईवे 47 पर हनोतिया गांव के पास आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। इंदौर से नागपुर जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जाकर पलट गई।

इंदौर से नागपुर जा रही यात्री बस गड्डे में पलटी, ड्राइवर की मौत, 15 घायल Watch Video
X

मध्यप्रदेश के बैतूल नागपुर नेशनल हाईवे 47 पर हनोतिया गांव के पास आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। इंदौर से नागपुर जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जाकर पलट गई। जिसमें बस चालक की मौत हो गई और 15 यात्री घायल हो गए। एनएचआई की एंबुलेंस से राहगीरों ने सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। जिला अस्पताल में 7 यात्री अधिक चोट आने के कारण भर्ती किए गए हैं। जिनमें एक महिला भी शामिल है। बाकी यात्री अन्य साधनों से रवाना हो गए।


जानकारी के मुताबिक रॉयल स्टार कंपनी की बस क्रमांक जीजे-26 टी 6387 को इंदौर से लेकर चालक विशाल वाहने बैतूल के पास दनोरा गांव तक पहुंचा। यहां सुबह करीब 5.45 पर दूसरे ड्राइवर नागपुर निवासी मोहम्मद सैय्यद को बस चलाने के लिए दी और स्वयं पीछे जाकर सो गया। बमुश्किल बस दनोरा से फोरलेन पर 3 किमी की दूरी तय कर पाई होगी और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जाकर पलट गई।

बताया गया है कि चालक सैय्यद ने बस पलटने के बाद उसमे फंसे यात्रियों को निकालने में मदद भी की लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने के पहले उसकी मौत हो गई। घायलों में इंदौर से नागपुर जा रहे 32 वर्षीय जितेंद्र पिता प्रकाश, कंडक्टर आकाश पिता लक्ष्मण, कलीराम पिता लखन मेहरा, मोहम्मद मुस्तफा, अताउर शामिल हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story