Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बदमाशों ने सरेआम खींची मॉडल की स्कर्ट, बोले- ''दिखाओ इसके नीचे क्या है''

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक स्कूटी सवार युवती से कुछ मनचलों ने सरेआम छेड़छाड़ की, जिसके चलते लड़की का संतुलन बिगड़ गया और उसका एक्सीडेंट हो गया। हालांकि, इस हादसे में लड़की को ज्यादा चोटें नही आई हैं।

बदमाशों ने सरेआम खींची मॉडल की स्कर्ट, बोले- दिखाओ इसके नीचे क्या है
X

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक स्कूटी सवार युवती से कुछ मनचलों ने सरेआम छेड़छाड़ की, जिसके चलते लड़की का संतुलन बिगड़ गया और उसका एक्सीडेंट हो गया।

यह भी पढ़ें- जेसिका लाल हत्याकांड: बहन सबरीना ने कहा- 'मैंने जेसिका के हत्यारे को माफ कर दिया'

हालांकि, इस हादसे में लड़की को ज्यादा चोटें नही आई हैं। लड़की ने अपने साथ हुआ ये पूरा घटनाक्रम ट्विटर पर बयां किया, जिसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों को पकड़ने के आदेश दिए हैं। युवती द्वारा किए गए इस ट्वीट को हजारों री-ट्वीट मिले हैं।

युवती ने इस ट्वीट के साथ अपने पैर में लगी चोट की तस्वार को शेयर करत हुए लिखा कि 'दो बाइक सवार लड़कों ने मेरी स्कूटी का पीछा किया और फिर मेरी स्कर्ट खींचते हुए कहा कि दिखाओ इसके नीचे क्या है? जब मैंने उन लोगों को रोकने की कोशिश की तो मेरा नियंत्रण खो गया और मुझे ये चोंटे लग गईं।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में 'कठुआ कांड', मंदिर परिसर में नाबालिग बच्ची से दरिदों ने गैंगरेप कर की हत्या की कोशिश

युवती ने एक के बाद एक कई ट्वीट में अपने गुस्से का इजहार करते हुए लिखा कि यह इंदौर की पॉश सड़क पर हुआ, लेकिन वहां खड़े किसी भी शख्स ने बदमाशों को रोकने की कोशिश नहीं की। वो भाग गए और मैं मैं उनका नंबर भी नहीं देख पाई।

लड़की ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मैं क्या पहनती हूं, ये मेरी पसंद है। इसका मतलब ये नहीं है कि कोई ऐसी हरकत करे। तब क्या होता अगर हादसा रात के समय हुआ होता और मैं उस सड़क पर अकेली होती।

यह भी पढ़ें- बहुविवाह और हलाला को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल, असंवैधानिक करार दिए जाने की मांग

हर रोज ऐसा कई लड़कियों के साथ होता है पर वह चुप रहती हैं। लेकिन मैं पुलिस कम्प्लेंट कर रही हूं। मुझे नहीं मालूम कि वे उन दोनों को ढूंढ पाएंगे या नहीं पर ये जरूरी है।

पीड़िता के ट्वीट्स वायरल होने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लड़की के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, यह एक शर्मनाक हरकत है, इनको ढूंढ कर जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए। इंदौर कलेक्टर और डीजीपी तुरंत कार्यवाही करे एवं मुझे इस विषय पर जानकारी दे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story