Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धूं-धूकर कर जलती रही पत्नी और पति मजे से परिजनों को सुनाता रहा चीखें, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पत्नी धूं-धूकर जिंदा जलती रही और पति उसे बचाने की बजाय मजे से अपने परिजनों को उसकी चीख पुकार सुनाकर मजे लूटता रहा। घटना बाबई रोड स्थित तिवारी कॉलोनी का है जहां एक मां ने शनिवार को अपने दो साल के बेटे के सामने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली और पति फोन पर अपने परिजनों को पत्नी की चीख सुनाने में लगा रहा।

धूं-धूकर कर जलती रही पत्नी और पति मजे से परिजनों को सुनाता रहा चीखें, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
X
होशंगाबाद। पत्नी धूं-धूकर जिंदा जलती रही और पति उसे बचाने की बजाय मजे से अपने परिजनों को उसकी चीख पुकार सुनाकर मजे लूटता रहा। घटना बाबई रोड स्थित तिवारी कॉलोनी का है जहां एक मां ने शनिवार को अपने दो साल के बेटे के सामने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली और पति फोन पर अपने परिजनों को पत्नी की चीख सुनाने में लगा रहा।
घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। कल्पना को गंभीर हालात में इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया, जहां रविवार सुबह उपचार के दौरान 6.50 बजे कल्पना की मौत हो गई। मृत कल्पना के मां व भाई ने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है।
पत्नी जलती रही और पति बचाने की बजाए मोबाइल पर परिजन को सुनाता रहा चीखें
कुछ दिन पहले डॉक्टर सुनील मंत्री द्वारा अपने ड्राइवर के टुकड़े करके उसे एसिड से गलाने सनसनी मामला अभी भी सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ ​एक और दिल दहरा देने वाली घटना सामने आई है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात करीब 10.30 बजे मृत कल्पना (26) का पति कुलदीप गढ़ेवाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद मृतका ने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली और पास खड़े अपने दो साल के बेटे को दूर धक्का दे दिया।
जिस वक्त कल्पना बुरी तरह से जल रही थी और चीख रही थी। उस वक्त कुलदीप मोबाइल फोन पर अपने परिचित से बात कर रहा था। वह परिजनों को बोल रहा था... देखो कल्पना ने आग लगा ली। घटना के समय पति की बातचीत का एक ऑडियो भी पुलिस के हाथ लगा है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर ही है।
कल्पना के पिता नारायणदास लिखार रविवार सुबह होशंगाबाद पहुंचे तो उन्हें अपनी बेटी का शव जिला अस्पताल में रखा मिला। उन्होंने बताया कि यहां उनके रिश्तेदारों ने बताया कि शनिवार रात को कुलदीप का फोन उनके पास आया था, जब उससे बात हो रही थी, तभी चीखने की आवाजें भी आ रही थी।
जब कुलदीप से चीखने के बारे में पूछा तो उसने बताया कि कल्पना ने आग लगा ली है। इस वह यह बताता रहा कि देखो कल्पना ने आग लगा ली।
कल्पना की मां बीना, भाई दीपक और पिता ने आरोप लगाया है कि कल्पना ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या की गई है। कम दहेज लाने का ताना देकर उससे मारपीट की जाती थी। उसे चार-चार दिन तक भूखा रखा जाता था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story