Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी ने की बेवफाई तो उतार डाला मौत के घाट, हत्या कर आरोपी फरार

मध्यप्रदेश के दमोह जिले सें पिछले दो दिनों में रिश्तों का तार-तार करने वाली खबर आ रही है। एक ओर जहां पत्नी की बेवफाई से नाराज पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया वहीं दूसरी ओर रविवार को एक बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

अपराध पर काबू पाने में हरियाणा पुलिस को मिली सफलता, 8 माह में अपराध दर में आई काफी गिरावट
X
Haryana Police Gets Success In Controlling Crime, Crime Rate Drops Significantly In 8 Months

मध्यप्रदेश के दमोह जिले सें पिछले दो दिनों में रिश्तों का तार-तार करने वाली खबर आ रही है। एक ओर जहां पत्नी की बेवफाई से नाराज पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया वहीं दूसरी ओर रविवार को एक बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। वहीं आज एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इस वजह से कर दी कि उसने उसके साथ बेवफाई कर गांव के ही एक नौजवान का हाथ थाम लिया थाए घटना के बाद हत्यारा पति पुलिस की चुंगल से फरार है वहीं पुलिस उसे सरगर्मी से तलाश कर रही है।

मामला तेजगढ़ पुलिस थाना के ग्राम माडनखेड़ा का है जहां श्रीपाल मेहरा की शादी 3 साल पहले मधु मेहरा से हुई थी। जानकारी के अनुसार शादी के बाद से ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। करीब 6 महीने पले मधु श्रीपाल को छोड़कर गांव के ही एक युवक सुरेंद्र मेहरा का हाथ थाम कर चली गई थी। पत्नी की यह बेवफाई श्रीपाल बर्दाश्त नहीं कर पाया और बदला लेने की फिराक में रहने लगा। आज सुबह श्रीपाल ने इसी रंजिशवश अपनी पत्नी मधु पर कुल्हाड़ी से उस समय हमला कर दिया जब वह सुरेंद्र को चाय पिलाने के बाद बर्तन धो रही थी। घटना के बाद गंभीर हालत में परिजन मधु को जबेरा स्वास्थ्य केंद्र ले गये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मधु के वर्तमान पति सुरेंद्र ने मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई है वहीं आरोपी घटना के बाद से फरार है जिसे पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story