Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इंसानियत शर्मशार, ये कैसे माता-पिता अपने ही बच्चे को बनाया दो दिनों तक बंधक, बिजली के तार से लगाया करंट

मध्यप्रदेश इंदौर शहर के बेटमा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक माता पिता ने अपने ही 8 साल के मासूम बेटे को घर में जंजीरों से बांधकर रखा था।

इंसानियत शर्मशार, ये कैसे माता-पिता अपने ही बच्चे को बनाया दो दिनों तक बंधक, बिजली के तार से लगाया करंट

महेश/इंदौर। मध्यप्रदेश इंदौर शहर के बेटमा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक माता पिता ने अपने ही 8 साल के मासूम बेटे को घर में जंजीरों से बांधकर रखा था। इस पर जब उनका मन नहीं भरा तो मारपीट करने के साथ उसे बिजली से करंट लगाएं घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद 108 की मदद से मासूम बच्चे को अस्पताल पहुंचाया जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।


मिली जानकारी के अनुसार बेटमा के समीप ग्राम रावत में एक पिता कालू सिंह ने अपने 8 साल के बेटे काजू सिंह को घर में दो दिन से घ्ज्ञर में जंजीरों से बांधकर रखा था। इतना ही कलयूगी पिता ने उसके साथ मारपीट की और बिजली के तारों से करंट लगाकर प्रतड़ित किया। बताया जा रहा जब पिता बाहर से ताला लगाकर कर कही गया था। तब बच्चे ने सूझबूझ दिखाते हुए मुंह से हाथों की रस्सी खोलकर खिड़की के पास गया और आसपास के लोगों को आवाज देकर अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद ग्रामीणों ने तुंरत पुलिस को सूचना दी और 108 की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया। बच्चे के इलाज कर रहे डॉ. वीरेंद्र चौधरी ने बच्चे की हालत गंभीर होने के कारण उसे इंदौर एमवाई हॉस्पिटल में रेफर किया।

Next Story
Top