Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हनी ट्रैप मामले में जल्द उजागर होंगे नाम, गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा - किसी को बख्शेगी नहीं सरकार

हनी ट्रैप केस में आरोपियों के नाम जल्द उजागर होने की बात प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने कही है। एसआईटी में आए दिन हो रहे बदलाव संबंधी मीडिया के सवाल पर गृहमंत्री बच्चन बोले कि इसमें सीनियर ऑफीसर की नियुक्ति की जानी थी।

हनी ट्रैप मामले में जल्द उजागर होंगे नाम, गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा - किसी को बख्शेगी नहीं सरकार
X

भोपाल। हनी ट्रैप केस में आरोपियों के नाम जल्द उजागर होने की बात प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने कही है। एसआईटी में आए दिन हो रहे बदलाव संबंधी मीडिया के सवाल पर गृहमंत्री बच्चन बोले कि इसमें सीनियर ऑफीसर की नियुक्ति की जानी थी। गृहमंत्री ने कहा कि केस की जांच एसआईटी कर रही है। इस मामले में जल्दी ही कई नाम उजागर होंगे। सरकार किसी को बख्शेगी नहीं। फिर वह चाहे कितने भी रसूख वाला आदमी क्यों न हो।

गृहमंत्री के इस बयान से लोगों को लग रहा है कि सरकार इस बार आरपार के मूड में है। जबकि रोज-रोज एसआईटी में परिवर्तन से लोगों को सरकार द्वारा कराई जा रही जांच पर भरोसा नहीं हो पा रहा है। हर ओर यही चर्चा है कि जो एसआईटी दो हफ्तों के भीतर तीन बार बदल चुकी, वह जांच को किस अंजाम तक पहुंचाएगी, कहना मुश्किल है। इधर लोग यह भी भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि आगे चलकर एसआईटी में कोई बदलाव नहीं होगा। हालांकि अब तक एसआईटी का गठन पीएचक्यू से डीजीपी वीके सिंह ने किया था। जबकि अब सरकार ने एसआईटी गठित की है।

यह भी जानिए आप :

- पहली बार की एसआईटी में 12 सदस्य थे। जिसके मुखिया सीआईडी के आईजी डी श्रीनिवास वर्मा थे।

- 24 घंटे बाद ही बनी दूसरी एसआईटी में 8 सदस्य थे। जिसके चीफ एडीजी संजीव शमी बनाए गए।

- एक अक्टूबर को बनी तीसरी एसआईटी में मात्र 3 सदस्य हैं। जिसके प्रमुख साइबर के स्पेशल डीजी राजेंद्र कुमार बने हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story