Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एयरपोर्ट से पकड़या हाईटेक चोर, दिल्ली-भोपाल के AC कोच में चोरी कर प्लेन से जाता था वापस

जीआरपी (GRP) ने दस दिन पहले जिस शातिर चोर (Thief) को एयरपोर्ट (Airport) से पकड़ा थाए उससे सात दिन में केवल ढाई लाख का ही सामान ही जब्त कर सकी है। हाईटेक चोर (Hitech Thief ) से महज ढाई लाख रुपए का माल जब्त करना जीआरपी (GRP) पर सवाल खड़े कर रहा है।

एयरपोर्ट से पकड़या हाईटेक चोर, दिल्ली-भोपाल के AC कोच में चोरी कर प्लेन से जाता था वापस

भोपाल। जीआरपी (GRP) ने दस दिन पहले जिस शातिर चोर (Thief) को एयरपोर्ट (Airport) से पकड़ा थाए उससे सात दिन में केवल ढाई लाख का ही सामान ही जब्त कर सकी है। हाईटेक चोर (Hitech Thief ) से महज ढाई लाख रुपए का माल जब्त करना जीआरपी (GRP) पर सवाल खड़े कर रहा है। जीआरपी थाना प्रभारी दुष्यंत जोशी ने बताया कि चोर दिल्ली से भोपाल के बीच एसी कोच (AC-Coach) में सफर करता था और चोरी की घटना को अंजाम देकर वापस भोपाल से एयरपोर्ट पहुंच दिल्ली के लिए रवाना हो जाता था।

थाना प्रभारी दुष्यंत जोशी ने बताया कि गत 4 सितंबर को जीआरपी ने एयरपोर्ट से संदिग्ध को पकड़ा था। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया। पुलिस रिमांड में पता चला कि चोर जहांनाबाद पीलीभीत निवासी 23 साल का पुनीत पिता पन्नालाल है। उसने बताया कि वह फिलहाल दिल्ली स्थित ग्रेटर नोएडा में रह रहा है। वहां से वह दिल्ली से भोपाल तक राजधानी और सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेनों के एसी कोच में टिकिट करवाता था।

इसके बाद तड़के या फिर आधी रात में जब ट्रेन भोपाल स्टेशन पहुंचने वाली होती थी आरोपी एसी कोच में सो रही महिलाओं के पर्स चोरी कर भोपाल स्टेशन पर उतर जाता था। पुनीत के पहनावे और व्यवहार से लगता ही नहीं कि वह चोर है। फरार्टेदार अंग्रेजी उसकी अचरज में डालने वाली लगती है। जीआरपी पुलिस ने गुरूवार को उसे न्यायालय में पेश कर दियाए जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Next Story
Top