Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इटारसी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हाई अलर्ट, देश के 11 अन्य स्टेशन भी निशाने पर

प्रदेश के सबसे बड़े इटारसी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद रेलवे ने अलर्ट जारी कर दिया है। जीआरपी और आरपीएफ के साथ स्थानीय पुलिस मिलकर सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है।

इटारसी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हाई अलर्ट, देश के 11 अन्य स्टेशन भी निशाने पर
X

प्रदेश के सबसे बड़े इटारसी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद रेलवे ने अलर्ट जारी कर दिया है। जीआरपी और आरपीएफ के साथ स्थानीय पुलिस मिलकर सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है। आतंकी संगठन के नाम से मिली चिट्ठी के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद द्वारा धमकी दिए जाने के बाद रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।यहां से गुजरने वाली सभी ट्रेनों की सघन चेकिंग की जा रही है। आरपीएफ जीआरपी द्वारा संयुक्त रूप से ट्रेनों की सगन चेकिंग की जा रही है। इसके डाग स्क्वाड मेटल डिटेक्टर के द्वारा संदिग्ध वस्तुओं और प्लेटफॉर्म पर यात्रियों के सामानों की जांच की जा रही है।


जैश ए मोहम्मद का धमकी भरा पत्र रोहतक रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को मिला है। जिसमें रोहतक सहित देश भर के 20 से अधिक रेलवे स्टेशन और मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। ये पत्र रोहतक के स्टेशन अधीक्षक को डाक के जरिए भेजा गया है। रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को प्राप्त पत्र में लिखने वाले ने खुद को जेहादी बताकर बदला लेने की बात कही है। पत्र मिलने के तुरंत बाद आनन फानन में आरपीएफ और जीआरपी को अवगत कराया गया।


इन रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा और इटारसी रेलवे स्टेशनों के अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को बम से उड़ाने का जिक्र किया गया है। धमकी भरा पत्र के मिलने के बाद दिल्ली मंडल और अंबाला स्थित रेलवे एसपी कार्यालय तक के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story