Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमी से विवाद होने पर प्रेमिका ने उठाया ऐसा कदम, सुनकर लोगों की थम गई धड़कने

गुरूवार की सुबह दोनों घूमने के लिए सोनमुंडा ब्यू पाइंट गए थे।

प्रेमी से विवाद होने पर प्रेमिका ने उठाया ऐसा कदम, सुनकर लोगों की थम गई धड़कने
X

अमरकंटक में घूमने के दौरान सोनमुड़ा में प्रेमी प्रेमिका के बीच विवाद हो गया। गुस्से में आकर प्रेमिका ने ब्यू पाइंट से 350 फीट नीचे खाई में छलांग दी। जिससे पिकनिक स्पाट में हड़कंप मच गया।

भारी मशक्कत के बाद युवती का शव खाई से बाहर निकाला गया। इधर प्रेमिका को छलांग लगाते देख प्रेमी युवक भाग निकला। पुलिस युवती के मोबाइल जब्त कर युवक के पतासाजी में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा- हर अनचाहा शारीरिक संपर्क यौन उत्पीड़न नहीं

गौरेला एडीशनल एसपी मधुलिका सिंह ने बताया, मुंगेली प्रिथमपुर निवासी उषा डहरिया 20 वर्ष, प्रेमी के साथ घूमने के लिए अमरकंटक गई थी। बताया जाता है दोनों दो दिन से अमरकंटक में रूके हुए थे।

गुरूवार की सुबह दोनों घूमने के लिए सोनमुंडा ब्यू पाइंट गए थे। काफी देर तक दोनों वहां रूके हुए थे। ब्यू पाइंट में दोनों ने सेल्फी लिया। उसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।

पिकनिक मनाने गए लोगों ने दोनों को विवाद करते देखा। विवाद के दौरान ही उषा ब्यू पाइंट में चढ़कर 350 फीट नीचे खाई में छलांग लगा दी। जिससे पिकनिक स्टाप में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ेें- मुकेश अंबानी बने एशिया के सबसे अमीर शख्स, चीन के हुइ का यान को पछाड़ा

उपर से युवती का शव तक नजर नहीं आ रहा था। सूचना पर एएसपी श्रीमती सिंह, एसडीओपी, गौरेला पुलिस सोनमुंडा पहुंच गए। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ग्रामीणों को लेकर नीचे खाई में गई और शव खाई से बाहर निकाला।

युवती के पास मिले मोबाइल से युवती की पहचान हुई। उसके घर वालों को पुलिस ने सूचना दे दिया है। बहरहाल शव मरच्यूरी में रखवा दिया गया है। पुलिस ने मोबाइल के माध्यम से उसके साथ गए युवक का तलाश किया जा रहा है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story