Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्रा से गैंगरेप, वीडियो-फोटो दिखाकर एक महीने से कर रहा था ब्लैकमेल

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) जिले से एक 14 वर्षीय नाबालिक छात्रा (Minor Girl) के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला प्रकाश में आया है। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाला कोई नहीं उसी की कक्षा का छात्र है जिसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर यह कुकृत्य किया।

छात्रा से गैंगरेप, वीडियो-फोटो दिखाकर एक महीने से कर रहा था ब्लैकमेल
X

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) जिले से एक 14 वर्षीय नाबालिक छात्रा (Minor Girl) के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला प्रकाश में आया है। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाला कोई नहीं उसी की कक्षा का छात्र है जिसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर यह कुकृत्य किया। आरोपी ने सेंट जोसफ कान्वेन्ट स्कूल (St. Joseph's Convent School) में पढने वाली पीड़ित छात्रा को उसके फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक महीने से ब्लैकमेल और अपनी हवस का शिकार बना रहे थे। तंग आकर पीड़िता ने बुधवार को माता पिता के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके पुलिस ने बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। यहां पीड़ित और आरोपी दोनों ही नाबालिग हैं।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्कूल में पढने वाली चौदह वर्षीय बालिका को उसी की कक्षा में पढने वाले छात्र ने करीब एक महीने पहले अपने मोबाइल में छात्रा को उसी का फोटो दिखाया और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उससे मिलने को कहने लगा। उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से रुपए भी लिए। फोटो वायरल होने के डर से बालिका उस की मांग पूरी करने लगी। विगत 9 सितंबर को दोपहर करीब साढे तीन बजे आरोपी ने बालिका को फोन लगाकर कहा कि वह अपने एक दोस्त के साथ उसके घर आ रहा है। आरोपी अपने एक अन्य साथी को लेकर बालिका के घर पंहुचा। उस समय बालिका घर में अकेली थी। उसे अकेला पाकर दोनों आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया। इस बलात्कार के चलते बालिका को ब्लडिंग होने लगी।

इस घटना के करीब दस दिन बाद फिर से आरोपी ने बालिका को फोन किया और उसे एक होटल में बुलाया। होटल में उसके साथ फिर से बलात्कार किया। बार-बार बलात्कार किए जाने से बालिका की तबियत खराब होने लगी। तब उसने पूरी घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। बालिका के साथ हुए गेंग रैप की सूचना पुलिस को मिलने पर पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र पर आरोपियों के विरुध्द बलात्कार और पाक्सो एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। यंहा पीड़ित ओर आरोपी दोनों नाबालिग है। यहां पीड़ित और आरोपी दोनों ही नाबालिग है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story