Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्रा से गैंगरेप के विरोध में गुस्साए लोगों ने स्कूल पर की पत्थरबाजी, पुलिस ने भांजी लाठियां, छोड़े आंसू गैस के गोले Watch Video

मध्यप्रदेश के रतलाम में एक प्रतिष्ठित स्कूल की नाबलिग छात्रा के साथ एक महीने से हो रहा गैंगरेप और ब्लैकमेल का मामला तूल पकड़ते जा रहा है। नाबालिग से गैंगरेप की घटना के विरोध में आज शहर के हजारों लोगों का हुजूम सड़क पर उतर आया।

छात्रा से गैंगरेप के विरोध में गुस्साए लोगों ने स्कूल पर की पत्थरबाजी, पुलिस ने भांजी लाठियां, छोड़े आंसू गैस के गोले Watch Video
X

मध्यप्रदेश के रतलाम में एक प्रतिष्ठित स्कूल की नाबलिग छात्रा के साथ एक महीने से हो रहा गैंगरेप और ब्लैकमेल का मामला तूल पकड़ते जा रहा है। नाबालिग से गैंगरेप की घटना के विरोध में आज शहर के हजारों लोगों का हुजूम सड़क पर उतर आया। आज सुबह इसके विरोध में शहर के लोग सड़कों पर उतरे और आरोपियों को फांसी देने की मांग की। सड़कों पर उतरे लोग अपने हाथों में तख्तियां लेकर चल रहे थे, जिस पर लिखा था दुष्कर्मियों को फांसी दो, लव-जेहाद को रोको। वहीं मामला बिगड़ते देख एसपी गौरव तिवारी ने भी मोर्चा संभाला और सेंट जोसेफ स्कूल के बाहर पत्थरबाजी कर रहे लोगों को हटाने के लिए बल प्रयोग किया। फिलहाल स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

सुरक्षा के मद्देनजर इस स्कूल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस बीच गुस्साए लोगों ने सेंट जोसफ स्कूल पर पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और गुस्साए लोगों पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज कर दिया और आंशु गैस के गोले छोडे गए। कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और वो अफसरों से भिड़ गए। इसके पहले सुबह एबीवीपी द्वारा रैली निकालकर शहर के स्कूल कॉलेजों को बंद कराया गया। गुस्साए लोगों ने उस स्कूल के बाहर भी प्रदर्शन किया। जहां वो लड़की और आरोपित लड़के पढ़ते हैं। जसके बाद गुस्साए लोगो ंने दो बत्ती थाना का भी घेराव किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story