Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गणेश विसर्जन के दौरान हादसा: कड़ान नदी में बहे चार युवक, तीन ने तैरकर बचाई जान एक लापता Watch Video

मध्यप्रदेश में गणेश विसर्जन (Ganesh Visarjan) के दौरान हादसों का दौर बदसतूर जारी है। एक ओर जहां गुरुवार को भोपाल के खटलापुरा घाट (Khatlapura Ghat) पर 11 लोगों की डूबने से मौत हो गई वहीं सागर जिले ग्राम बेरखेड़ी की कड़ान नदी (Kadan River) में गणपति विसर्जन के दौरान चार लोग पानी के तेज बहाव में बह गए।

गणेश विसर्जन के दौरान हादसा: कड़ान नदी में बहे चार युवक, तीन ने तैरकर बचाई जान एक लापता Watch Video

सागर। मध्यप्रदेश में गणेश विसर्जन (Ganesh Visarjan) के दौरान हादसों का दौर बदसतूर जारी है। एक ओर जहां गुरुवार को भोपाल के खटलापुरा घाट (Khatlapura Ghat) पर 11 लोगों की डूबने से मौत हो गई वहीं सागर जिले ग्राम बेरखेड़ी की कड़ान नदी (Kadan River) में गणपति विसर्जन के दौरान चार लोग पानी के तेज बहाव में बह गए। हालां​कि तीन लोग तैरकर बहार निकल गए लेकिन युवक खुद को बचा नहीं पाया और पानी के तेज बहाव में बहा गया।

बताया जा रहा है विसर्जन के दौरान युवकों ने शराब पी हुई थी। गुरुवार शाम को सभी कड़ान नदी (Kadan River) में गणेश विसर्जन (Ganesh Visarjan) करने गए थे। गणपति विसर्जन के बाद वापस लौटते समय चारों युवक बहने (Four Youths Drowned) लगे जिसके बाद संतुलन बनाकर तीन युवक तैरकर किनारे पर आ गए। लेकिन चौथा युवक अजय अहिरवार उम्र 24 बह गया। मौके पर मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते उसके पहले ही युवक तेज बहाव बहता चला गया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस और बचाव दल ने युवक की तलाश शुरू कर दी लेकिन उसका अभी तक कुछ पता नहीं सका है।

Next Story
Share it
Top