Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू बोले- 'भाजपा से दे चुका हूं इस्तीफा', प्रदेश अध्यक्ष के नोटिस का दिया जवाब

विधासनसभा चुनाव के पहले कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए थे प्रेमचंद गुड्डू, लगाये बगावती सुर। पढ़िए पूरी खबर-

पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू बोले- भाजपा से दे चुका हूं इस्तीफा, प्रदेश अध्यक्ष के नोटिस का दिया जवाब
X

भोपाल। मध्यप्रदेश में भले ही अभी उपचुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ हो लेकिन उपचुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रस दोनों ही पार्टियों में सियासी उठापटक शुरू हो गई है। पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को नोटिस का जवाब भेजा है। जवाब में उन्होंने कहा है कि- 'मैं 9 फरवरी को ही भाजपा से इस्तीफा दे चुका हूं।'

इसके अलावा प्रेमचंद गुड्डू ने अपने पत्र में फिर से सिंधिया और सिलावट पर आरोप लगाए हैं। वहीं इस संबंध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा, आज तक इस्तीफा नहीं मिला है।

बता दें विधासनसभा चुनाव के पहले कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्‌डू अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान दे रहे थे। हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे तुलसी सिलावट के खिलाफ गुड्‌डू ने बगावत शुरू कर दी। उन्होंने कहा था कि- 'इस बार सिंधिया और सिलावट को हराना है। इसके साथ ही गुड्‌डू ने इंदौर जिले की सबसे प्रतिष्ठापूर्ण मानी जाने वाली सांवेर विधानसभा सीट से सिलावट को चुनौती देने का ऐलान कर दिया था।

इसके बाद भाजपा ने कार्रवाई की तैयारी भी शुरू कर दी थी। भाजपा ने गुड्‌डू को पार्टी विरोधी बयानबाजी को लेकर नोटिस जारी कर 7 दिन में जवाब मांगा था। इसके जवाब प्रेमचंद गुड्डू ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखा है।



Next Story