Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सीएम शिवराज ने कुछ यूं मनाई जन्माष्टमी, सिर पर रखकर​ घुमाया लड्डू गोपाल को Watch Video

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिहं आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बरखेड़ी स्थित श्रीकृष्ण मंदिर में पहुंचे।

पूर्व सीएम शिवराज ने कुछ यूं मनाई जन्माष्टमी, सिर पर रखकर​ घुमाया लड्डू गोपाल को Watch Video
X

भोपाल। इस साल जनमाष्टमी पर्व दो दिन 23 अगस्त और 24 अगस्त को मनाया पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिहं आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बरखेड़ी स्थित श्रीकृष्ण मंदिर में पहुंचे।


यहां उन्होंने पूजा अर्चना की, जिसके बाद भगवान श्रीकृष्ण का रथ भी खींचा। इस दौरान शिवराज काफी खुश नजर आए। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर भोपाल के बरखेड़ी में कान्हा की पालकी यात्रा में सम्मिलित हुआ और विधि-विधान से दर्शन-पूजन कर सबके मंगल एवं कल्याण के लिए प्रार्थना की।


इसके पहले पूर्व सीएम ने ट्वीट कर श्रीकृष्ण जनमाष्टमी पर्व की बधाई दी.. ''ऊं श्रीं नम: श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा'। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की आपको कोटि-कोटि बधाई! नटखट नंदलाल से यही प्रार्थना कि आपको खुशी, धन-धान्य और अच्छा स्वास्थ्य दें। प्रभु आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी करें...

कन्हैया जी यह आपकी कृपा है कि आज चारों तरफ भारत गौरव हासिल कर रहा है। कश्मीर से धारा 370 हट गई है। पूरी दुनिया में भारत एक वैभवशाली, गौरवशाली, सम्पन्न और समर्थ राष्ट्र के रूप में खड़ा है। कन्हैया जी आपके आशीर्वाद की ऐसी ही वर्षा होती रहे तो यह देश एक दिन विश्व गुरु बन जायेगा।


कन्हैया जी कहते हैं कि कर्म करो, फल की चिंता मत करो। मैं कन्हैया से प्रार्थना करता हूँ कि आप सबके जीवन में सुख-समृद्धि आये, ऋद्धि-सिद्धि आये और आप सबके घर-आँगन खुशियों से भर जायें। मेरी बेटियाँ भी खुशी हों, निर्भय और निडर रहकर वो प्रगति और विकास करती जायें।



कन्हैया जी के जन्मदिन पर आपको शुभकामनाएं देते हुए उनसे यही प्रार्थना करता हूँ कि सब सुखी हों, सब निरोग हों, सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो, कन्हैया यही आशीर्वाद और वरदान दे दो। कान्हा के चरणों में फिर से प्रणाम! जय कन्हैया लाल की...

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story