Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश आज अपराधियों का गढ़ बन गया है और मुख्यमंत्री ज़मीनी कार्रवाई नहीं करते हैं, केवल ट्वीट कर देते हैं - शिवराज सिंह

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। शिवराज सिंह ने कहा है कि मध्यप्रदेश आज अपराधियों का गढ़ बन गया है। कांग्रेस की सरकार आते ही अपहरणकर्ताओं और अपराधियों का नेटवर्क पनपने लगा है। गुंडे-बदमाश अपने बिलों से बाहर आने लगे है।

मध्यप्रदेश आज अपराधियों का गढ़ बन गया है और मुख्यमंत्री ज़मीनी कार्रवाई नहीं करते हैं, केवल ट्वीट कर देते हैं - शिवराज सिंह
X
Former CM Shivraj singh targeted MP government and cm Kamal nath

भोपाल। पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। शिवराज सिंह ने कहा है कि मध्यप्रदेश आज अपराधियों का गढ़ बन गया है। कांग्रेस की सरकार आते ही अपहरणकर्ताओं और अपराधियों का नेटवर्क पनपने लगा है। गुंडे-बदमाश अपने बिलों से बाहर आने लगे है।

राज्य में अपहरण एक बार फिर उद्योग का रूप धारण करता जा रहा है और जनता की जिंदगी दूभर हो गई है। खुलेआम रु. 50 लाख की फिरौती मांगी जा रही है। शिवराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ज़मीनी कार्रवाई नहीं करते हैं, केवल ट्वीट कर देते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की ड्यूटी है कि अपराधियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाए।

बता दें कि शनिवार रात 6 लाख के इनामी अंतरराज्यीय डकैत गैंग लीडर बबुली ने हरसेड़ गांव से 50 वर्षीय किसान अवधेश द्विवेदी को अगवा कर लिया। जिसके बाद सीएम कमलनाथ ने रविवार को ट्वीट किया था कि "सतना के हरसेड गाँव से किसान अवधेश द्विवेदी की अपहरण की घटना गंभीर। घटना की पूरी जानकारी लेकर , पुलिस प्रशासन को अपहृत किसान को सकुशल वापस लाने के व घटना के दोषियों का पता लगाकर उन पर कड़ी कार्यवाही के दिये निर्देश।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story