Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कमलनाथ सरकार पर बरसे शिवराज सिंह, कहा - अब तो आप के ही लोग आपको आईना दिखा रहे हैं

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। शिवराज सिंह ने कहा है कि सरकार ने किसानों के कर्ज माफ नहीं किए हैं। अब उनके पार्टी के लोग ही यह बात स्वीकार कर रहे हैं।

कमलनाथ सरकार पर बरसे शिवराज सिंह, कहा - अब तो आप के ही लोग आपको आईना दिखा रहे हैंFormer CM Shivraj Singh targeted Kamal Nath government

भोपाल। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। शिवराज सिंह ने कहा है कि सरकार ने किसानों के कर्ज माफ नहीं किए हैं। अब उनके पार्टी के लोग ही यह बात स्वीकार कर रहे हैं। शिवराज सिंह ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान को लेकर ट्वीट किया है कि " न शिवराज और न जनता, अब तो आप के ही लोग आपको आईना दिखा रहे हैं और बता रहे हैं कि कर्ज़माफ़ी नहीं हुई कमलनाथ जी! क्या अब भी आपकी सरकार नहीं जागेगी? किसानों की आँखों के आँसू सूख गए लेकिन उनके बैंक खातों में पैसे नहीं आए! लाज-शर्म बची हो तो कर्ज़माफ़ी पर जल्द से जल्द फैसला लीजिये!

क्या कहा था सिंधिया ने

दरअसल हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि हमने पूरी तरह से कर्जमाफी का वादा नहीं पूरा किया है। उन्होंने कहा था कि किसानों का सिर्फ 50 हजार रुपये तक का कर्ज माफ हुआ है जबकि हमने 2 लाख रुपये तक के कर्जमाफी का वादा किया था। इसलिए सरकार को किसान का पूरा कर्जमाफ करने की दिशा पर काम करना चाहिए।

Next Story
Share it
Top