Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रदेश में बंटाधार युग लौट आया है, मेरे प्रदेश को भगवान बचाएं,बस यही प्रार्थना करता हूं - शिवराज सिंह

मध्यप्रदेश में इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस के कुछ विधायक और मंत्री विरोधाभासी बयान दे चुके हैं। सरकार के अंदर से विरोध के स्वर उठने के बाद बीजेपी को सियासी माइलेज़ मिल गया है।

प्रदेश में बंटाधार युग लौट आया है, मेरे प्रदेश को भगवान बचाएं,बस यही प्रार्थना करता हूं - शिवराज सिंह
X
Former CM Shivraj Singh Said Bantadhar Yug returns in MP

भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस के कुछ विधायक और मंत्री विरोधाभासी बयान दे चुके हैं। सरकार के अंदर से विरोध के स्वर उठने के बाद बीजेपी को सियासी माइलेज़ मिल गया है। अब शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chaouhan) ने सरकार को फिर से घेरा है। शिवराज सिंह ने कहा है कि प्रदेश में चारों तरफ लूट मची है। जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। मुख्यमंत्री को छोड़कर बाकी सभी लोग सरकार चला रहे हैं। प्रदेश में बंटाधार युग लौट आया है।

शिवराज सिंह ने ट्वीट किया है कि "जिस ढंग से कमलनाथ सरकार में कारनामे हो रहे हैं, उससे प्रदेश का विकास व जनता का कल्याण रुक गया है। चारों तरफ केवल लूट मची है और एक-दूसरे को कौन कैसे मारे, इसी में सब लगे हैं। मेरे प्रदेश को भगवान बचाए,बस यही प्रार्थना करता हूं।


उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा " कांग्रेस ने ट्रांसफर, पोस्टिंग को भी उद्योग बना दिया है, पैसे लाओ और मनचाही जगह पोस्टिंग पाओ। इन्हें प्रदेश के विकास व जनता के कल्याण से कोई लेना-देना नहीं है। 15 साल से सत्ता से दूर कांग्रेसी किसी भूखे भेड़िये की तरह मेरे प्रदेश पर टूट पड़े हैं। कांग्रेस का कोई मंत्री और नेता लूट व भ्रष्टाचार के आरोप से बरी नहीं हो पाता है, उससे पहले ही दूसरे की पोल खुल जाती है। मेरे प्रदेश को ये चील-कौवों की तरह नोच-नोचकर खाना चाहते हैं, लेकिन मैं यह होने नहीं दूंगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story