Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विदिशा में शिवराज सिंह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा - लोगों को मुआवजा नहीं मिला तो मैं ईंट से ईंट बजा दूंगा

बुधवार को बीजेपी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेशव्यापी घंटानाद आंदोलन किया। इस दौरान बीजेपी ने पूरे एमपी में प्रदर्शन किया और प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। विदिशा में शिवराज सिंह ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला।

विदिशा में शिवराज सिंह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा - लोगों को मुआवजा नहीं मिला तो मैं ईंट से ईंट बजा दूंगाFormer CM Shivraj Singh Chauhan targeted Kamal Nath government in Vidisha

विदिशा। बुधवार को बीजेपी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेशव्यापी घंटानाद आंदोलन किया। इस दौरान बीजेपी ने पूरे एमपी में प्रदर्शन किया और प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। विदिशा में शिवराज सिंह ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने अनेक झूठे वादे करके मध्यप्रदेश की जनता को छला। कर्जमाफ़ी नहीं हुई, किसानों को उनके हक़ का पैसा नहीं मिला, बिजली गुल होने लगी, बिल ज़्यादा आने लगे, मेरी योजनाओं का तक लाभ मिलना बंद हो गया। उन्होंने कहा कि गरीब गर्भवती बहनों को बच्चे को जन्म देने के पहले रु. 4,000 और जन्म के बाद रु. 12,000 देता था, वह भी बंद हो गया।

उन्होंने कहा कि बारिश में लोगों के घरों में पानी घुसा, बहुत नुकसान हुआ। मैं होता तो अब तक लोगों को मुआवज़ा दे देता लेकिन इस सरकार ने तो सर्वे तक नहीं कराया। राज्य सरकार को चेतावनी देता हूँ कि वह शीघ्र सर्वे करवाकर उचित मुआवज़ा जनता को दे ,नहीं तो मैं ईंट से ईंट बजा दूंगा।

पूर्व सीएम ने कहा कि गरीबों को संबल योजना का लाभ, किसानों को फसलों का बोनस, युवाओं को बेरोज़गारी भत्ता, गर्भवती बेटियों को लड्डू के पैसे, बच्चों को लैपटॉप व स्मार्टफोन की राशि तत्काल दी जाए। नागरिकों का उत्थान करना सरकार का कर्तव्य है।

शिवराज ने कहा कि ढोल फूट रहा है और पोल खुल रही है। जनता सड़कों पर आंदोलन कर रही है और कांग्रेस के खिसियाने नेता ढोल बजा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में ढोल पीट-पीटकर ही झूठ बोला था कि कर्ज माफ़ करेंगे, बेरोज़गारी भत्ता देंगे, बोनस देंगे। सच तो यह है कि दूर के ढोल सुहावने होते हैं।

Next Story
Share it
Top