Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंदसौर में बाढ़ पीड़ि‍तों से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, कहा - राजनीति छोड़ सब मदद को आगे आएं

पूर्व सीएम शिवराज सिंह आज मंदसौर पहुंचे और बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने धुंधड़का गांव पहुंचकर उन्होंने लोगों से मुलाकात की। शिवराज सिंह ने कहा कि मैं यहां राजनीति करने नहीं आया हूं।

मंदसौर में बाढ़ पीड़ि‍तों से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, कहा - राजनीति छोड़ सब मदद को आगे आएं
X
Former CM Shivraj Singh Chauhan met flood victims in Mandsaur

मंदसौर। पूर्व सीएम शिवराज सिंह आज मंदसौर पहुंचे और बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा किया। उन्होंने धुंधड़का गांव पहुंचकर उन्होंने लोगों से मुलाकात की। शिवराज सिंह ने कहा कि मैं यहां राजनीति करने नहीं आया हूं। उन्होंने कहा कि मैं सभी नेताओं से अपील करता हूं कि राजनीति छोड़कर बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए आगे आएं। मैं प्रदेशवासियों से भी अपील करता हूं कि सरकार तो अपनी तरफ से काम करेगी, लोगों को भी अपनी ओर से आगे आकर मदद करनी चाहिए।

शिवराज सिंह ने कहा कि मंदसौर में मैं आरोप-प्रत्यारोप करने नहीं आया हूँ। भारी बारिश के चलते यहाँ अधिकांश नागरिकों का सब कुछ लुट गया। अनाज सड़ गया, सामान बह गया, घर ढह गए। मैं और बीजेपी के सभी कार्यकर्ता प्रशासन का पूरा सहयोग करेंगे और पीड़ितों को हरसंभव मदद पहुँचाएंगे।

उन्होंने कहा कि मेरे मंदसौर, फतेहगढ़ के भाइयों-बहनों को घबराने की ज़रूरत नहीं है। पूरी तरह से हम लोग आपके साथ हैं। जो बेहतर से बेहतर हो सकेगा, सरकार से करवायेंगे और जनता के साथ मिलकर हम सब भी प्रयास करेंगे। परिवार के सदस्य की तरह आपके साथ खड़े हैं। आपको बता दें कि एमपी के कई हिस्सों में भारी बारिश से लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। अतिवृष्टि से किसानों की फसलें बर्बाद हो गईं हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story