Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सीएम शिवराज को धरने के लिए नहीं मिली प्रशासन से जगह, भाजपा अब सड़क पर करेगी प्रदर्शन, दिन में धरना रात में भजन Watch Video

मध्यप्रदेश के मंदसौर में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के धरने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है जिला प्रशासन ने पहले से भाजपा द्वारा मांगी गई जगह देने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद अब शिवराज आज सड़क पर धरना देंगे।

पूर्व सीएम शिवराज को धरने के लिए नहीं मिली प्रशासन से जगह, भाजपा अब सड़क पर करेगी प्रदर्शन, दिन में धरना रात में भजन Watch Video
X

मध्यप्रदेश के मंदसौर में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के धरने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है जिला प्रशासन ने पहले से भाजपा (BJP) द्वारा मांगी गई जगह देने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद अब शिवराज आज सड़क पर धरना देंगे। बीजेपी के स्थानीय विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने आरोप लगाया कि कमलनाथ (CM Kamalnath) सरकार शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) से डरी हुई है और प्रशासन दबाव में काम कर रहा है। बता दें भाजपा ने कलेक्टर कार्यालय परिसर के पीछे शिवराज सिंह चौहान के 24 घंटे के धरने के लिए जगह मांगी थी प्रशासन ने वह जगह देने से इंकार कर दिया है।

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) आज मंदसौर में बाढ़ (MP Floods) पीड़ितों के लिए धरना देंगे और रात में भजन कीर्तन करेंगे 24 घंटे के इस धरना प्रदर्शन के लिए स्थानीय भाजपा की इकाई ने कलेक्टर कार्यालय के पीछे जगह मांगी थी और वहां पर बीजेपी ने तैयारी भी शुरू करवा दी थी। एन समय पर मंदसौर कलेक्टर मनोज पुष्प (Collector Manoj Pushp) ने धारा 144 का हवाला देते हुए यह जगह देने से इनकार कर दिया। नाराज भाजपा कार्यकर्ता कलेक्टर कार्यालय पर पहुंचे।

इसलिए नहीं दी परमिशन

वहां पर उन्होंने एडीएम बीएल कोचले (ADM BL Cochle) से दिवस की स्थानीय डीएम ने कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर की जगह देने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर की परमिशन हम नहीं दे सकते। जिसमें कोलाहल अधिनियम सहित कई धाराएं लागू होती है। यह शांतिपूर्ण ढंग से कहीं भी आंदोलन करें हम इन्हें जगह दे देंगे। इसी तरह भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के परिसर के बाहर सड़क पर आंदोलन करने का निश्चय किया जहां प्रशासन ने नियमों का हवाला दिया वहीं स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि प्रशासन पूरी तरह से कमलनाथ सरकार के दबाव में काम कर रहा है और शांतिपूर्ण आंदोलन को दबाने का प्रयास कर रहा है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ भी आएंगे मंदसौर

गौरतलब है पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) जहां दूसरी बार बाढ़ पीड़ितों के लिए धरना प्रदर्शन करने आ रहे हैं वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamalnath) भी 23 सितंबर को यहां पर दौरा करने वाले हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ जहां बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करेंगे और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। इस दौरान सीएम कमलनाथ बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लेंगे। एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री वर्सेस वर्तमान मुख्यमंत्री के बीच छिड़ी जंग सामने आ रही है, आरोप-प्रत्यारोप के इस दौर में जहां, सियासत गर्म हो रही है वहीं बाढ़ पीड़ितों को अभी तक कितनी राहत मिली और कितनी मिल पाएगी यह बड़ा सवाल है।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story