Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्रेन में शिवराज सिंह का कान्हा प्रेम, यात्रियों ने भी मिलाया सुर से सुर

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को एक बार फिर आम आदमी के रूप में नजर आए।

ट्रेन में शिवराज सिंह का कान्हा प्रेम, यात्रियों ने भी मिलाया सुर से सुर

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को एक बार फिर आम आदमी के रूप में नजर आए। गंज बासौदा के दौरे से भोपाल वापस लौटने के दौरान शिवराज ट्रेन में सवार यात्रियों के बीच पहुंचे और उनके साथ कान्हा की भक्ति में झूमते नजर आए।


ट्रेन में सवार शिवराज लोगों से मिलने उनकी बोगी तक चले गए। अचानक उन्हें अपने पास देखकर लोग उनके आसपास इकट्ठा हो गए। इसी दौरान शिवराज ने मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है करते हो तुम कन्हैया मेरा नाम हो रहा है... भजन गया वहीं यात्रियों ने भी बकायदा उनके सुर में सुर मिलाया।


शाम का वक्त होने के कारण, शुरुआती अभिवादन के बाद भजन का माहौल बन गया। इस दौरान शिवराज सिंह के साथ सांसद रमाकांत भार्गव भी मौजूद थे। यह पहली बार नहीं है जब शिवराज इस तरह लोगों के बीच जाकर आम आदमी की तरह उनसे मिल रहे है।

अपने इस यादगार सफर को पूर्व सीएम ने ट्वीट कर लोगों के साथ साझा किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, भारत में रेलवे हमारे जीवन से कितनी जुड़ी हुई है यह इसका प्रमाण है। सफर के दौरान यात्रियों का आपस में मेल-जोल भले ही क्षणिक होता है लेकिन काफी लंबे समय तक याद रह जाता है। धन्य है भारत की संस्कृति, ऐसा एकात्म का भाव सिर्फ हमारे देश में ही आ सकता है।


Next Story
Share it
Top