Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला किराएदार ने फर्जी रजिस्ट्री दिखाकर हवलदार के मकान पर किया कब्जा, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

कोलार थाना क्षेत्र में सेना के हवलदार के मकान पर महिला ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर कब्जा कर लिया। आरोपी महिला छह साल पहले किराएदार बनकर हवलदार के मकान में रहने के लिए पहुंची थी। तीन-चार महीने उसने पूरा किराया दिया।

4 सितंबर को नामांकन दाखिल करेंगी देवती कर्मा, नामांकन रैली में कांग्रेस दिखाएगी ताकत
X
Devati Karma will file nomination on 4 September

भोपाल। कोलार थाना क्षेत्र में सेना के हवलदार के मकान पर महिला ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर कब्जा कर लिया। आरोपी महिला छह साल पहले किराएदार बनकर हवलदार के मकान में रहने के लिए पहुंची थी। तीन-चार महीने उसने पूरा किराया दिया। इस बीच मकान को बेचने के लिए फर्जी रजिस्ट्री और दस्तावेज तैयार कर किराया देना बंद कर दिया। जब हवलदार ने मकान खाली करने का कहा तो महिला ने उसे खरीदने की बात कहकर दस्तावेज दिखा दिए। हवलदार ने इसकी शिकायत आईजी-डीआईजी, एसपी और कलेक्टर कार्यालय में की। सुनवाई नहीं होने पर कोर्ट में परिवाद दायर किया। कोर्ट के आदेश पर कोलार थाना पुलिस ने इस मामले में महिला समेत उसके चारों साथियों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई धाराओं के तहत प्ररकण दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी ने बताया कि 64 साल तृप्ता पति अमीर चंद्र शर्मा गणपति इंकलेव में रहती हैं। उनका राजवेद कॉलोनी में डी-64 नंबर का प्लॉट है। उक्त प्लॉट को अमीरचंद्र ने अपने बेटे विनोद कुमार के नाम कर दिया था। विनोद कुमार सेना में हवलदार हैं। 20 फरवरी 2014 को श्याम सिंह नाम के युवक के जरिए उक्त मकान में स्वीटी पति विनोद कटारिया किराए से रहने आई थी। स्वीटी ने तीन-चार महीने किराया दिया फिर बंद कर दिया। इस बीच स्वीटी ने श्याम सिंह, जावेद और जुबेर के साथ मिलकर मकान की फर्जी रजिस्ट्री तैयार कर 20 लाख रुपए में क्रय करना बता दिया। तृप्ता ने स्वीटी से मकान खाली करने के लिए कहा तो उसने मकान खरीदने के दस्तावेज दिखाकर मकान खरीदने की बात कहकर उन्हें चलता कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story