Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के कुछ दिन बाद बुरी नजर वाले ससुर ने शुरू की छेड़छाड़, फिर पति की ये हरकत

शादी के बाद से बुरी नियत रखने वाला ससुर ने महिला से छेड़छाड़ करता था। महिला ने अपने ससुर से परेशान होकर पति को बताया।

शादी के कुछ दिन बाद बुरी नजर वाले ससुर ने शुरू की छेड़छाड़, फिर पति की ये हरकत
X

एक विवाहिता पर शादी के कुछ दिन बाद ही उसके ससुर द्वारा बुरी नजर रखी जाने लगी। वह अकेले में विवाहिता से छेड़छाड़ करता था। कई दिनों तक पीड़िता सहन करती रही, लेकिन परेशान होकर उसने अपने पति को बताया तो उसने ऐसी बात मानने से इंकार कर दिया।

इसके बाद बाप-बेटे मिलकर पीड़िता से तीन लाख दहेज की मांग करने लगे और मारपीट की। महिला थाना पुलिस ने उक्त मामले में लंबी जांच के बाद कोर्ट के आदेश पर एफआईआर दर्ज की है।

इसे भी पढ़ें- नोएडा: खेल-खेल में गई बच्ची की जान, रिमोट की नहीं दिया तो की आत्महत्या

पुलिस के मुताबिक मंगलवारा में रहने वाली एक महिला ने बताया कि उसकी शादी 2016 में शिवनगर हिनौतिया में रहने वाले रोहित प्रजापति से हुई थी।

शादी के बाद से राहुल के पिता खेमचंद प्रजापति उस पर बुरी नियत रखने लगे और अकेला पाकर छेड़छाड़ करते थे। जब उसने अपने ससुर से परेशान होकर पति को इस बारे में बताया तो उसने कहा कि मेरे पिता ऐसा नहीं कर सकते।

इसे भी पढ़ें- बीजेपी MLA और कांग्रेस नेता के बीच तीखी बहस, 'विधायकजी के खिलाफ बोले तो पड़ेंगे जूते'

इसके बाद दोनों मिलकर दहेज में तीन लाख की मांग भी करने लगे। जिससे महिला अपने मायके आ गई और उसने थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। दोनों में सुलह करवाने के लिए कई दिनों तक परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग चली, लेकिन समझौता नहीं हुआ।

इससे मामला कोर्ट में पहुंच गया और न्यायालय ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इससे पुलिस ने पति व ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और ससुर पर अलग से छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story