Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अवैध वसूली करने वाला नकली क्राइम ब्रांच गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, महिला सरगना समेत 6 लोग गिरफ्तार

मध्यप्रदेश इंदौर क्राइम ब्रांच टीम ने ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो नकली क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर अवैध वसूली करने का गौरखधंधा चला रहे थे।

अवैध वसूली करने वाला नकली क्राइम ब्रांच गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, महिला सरगना समेत 6 लोग गिरफ्तार
X

मध्यप्रदेश इंदौर क्राइम ब्रांच टीम ने ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो नकली क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर अवैध वसूली करने का गौरखधंधा चला रहे थे। क्राइम ब्रांच टीम ने गिरोह की मुख्य महिला सरगना समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जो न्यूज पोर्टल की आड़ में अपना कारोबार चला रहे थे।

मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का है बताया जा रहा है कि स्कीम नंबर 54 स्थित एक मसाज पार्लर पर क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर पहुंचे बदमाशों ने डरा धमकाकर उनसे 25,000 वसूल किए। जब मसाज पार्लर संचालिका को शंका हुई तो उसने थाने आकर शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने अपने मुखबिरों को नकली अधिकारी बनकर आए बदमाशों को पता लगाने में लगा दिया।

जिसके बाद पुलिस अपने मुखबिरों के मदद से एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिसकी मुख्य सरगना महिला न्यूज़ पोर्टल की आड़ में वसूली का व्यापार करती थी और अपने आप को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर डरा धमका कर वसूली का काम किया करती थी। काफी समय से इस गिरोह की शिकायत पुलिस को मिल रही थी लेकिन हर बार वह बचकर निकल जातेे थे। फिलहाल पकड़े गए सभी सदस्यों में से कुछ पर अपराधिक प्रकरण भी दर्ज है। वहीं पुलिस अब इनके द्वारा किए गए और भी वारदातों के मामलों में पूछताछ कर रही है जल्द ही इस पूरे मामले में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story