Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फैमिली सुसाइड केस : पूरी फैमिली का FB अकाउंट बंद किया, फिर उठाया खौफनाक कदम, मोबाइल और लैपटॉप की जांच पर ही टिकी उम्मीदें

मध्यप्रदेश इंदौर शहर के क्रिंसेट वाटर पार्क के कमरे में पिछले दिनों सक्सेना परिवार के सनसनीखेज़ आत्महत्या के मामले में अब तक पुलिस को मौत की असल वजह का पता नहीं चल पाया है।

फैमिली सुसाइड केस : पूरी फैमिली का FB अकाउंट बंद किया, फिर उठाया खौफनाक कदम, मोबाइल और लैपटॉप की जांच पर ही टिकी उम्मीदें
X

मध्यप्रदेश इंदौर शहर के क्रिंसेट वाटर पार्क के कमरे में पिछले दिनों सक्सेना परिवार के सनसनीखेज़ आत्महत्या के मामले में अब तक पुलिस को मौत की असल वजह का पता नहीं चल पाया है। लेकिन अभी तक जांच हुई जांच के दौरान कुछ तथ्य सामने आए हैं जिसके अनुसार डीबी सिटी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिषेक सक्सेना को ऑनलाइन ट्रेडिंग और सट्टे की लत थी। इससे उस पर लाखों रुपए का कर्ज हो चुका था। कुछ दिन पहले उसकी नौकरी भी चली गई थी। इससे वह लगातार परेशान रहने लगा था।


कर्ज के कारण इंजीनियर अभिषेक के सभी क्रेडिट कार्ड और अकाउंट ब्लॉक हो गए थे। कर्ज इतना अधिक बढ़ गया था कि उसे लगने लगा था कि वह इसे चुका नहीं पाएगा। 16 सितंबर को उसने केमिकल का डिब्बा मंगवाया था। पुलिस के अनुसार संभवतः इसे ही जहर के रूप में इस्तेमाल किया गया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार उसने चारों की कॉफी में जहर मिलाया।


घटना के दूसरे दिन चारों मृतक अभिषेक सक्सेना, पत्नी प्रीति सक्सेना, बेटी अनन्या और बेटे आद्वित का पोस्ट मार्टम हो चुका है। शवों को लेकर उनके परिजन दिल्ली चले गए हैं। इन चारों का दिल्ली में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा। हालांकि अब तक ये सवाल अनसुलझा है कि आखिर अभिषेक सक्सेना समेत पूरे परिवार ने आत्महत्या क्यों की, हालांकि पुलिस द्वारा गेजेट्स का परीक्षण करवाया जा रहा है। मोबाईल, लेपटॉप से कुछ अहम सुराग मिलने की उम्मीद है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story