Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Exit Polls के बाद शिवराज सिंह का बयान, तीन सौ से अधिक सीटें जीतेगी बीजेपी

Lok Sabha elections 2019 के Exit Polls के रुझानों में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिल रहा है। रुझानों में भाजपा एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। लगभग सभी एग्जिट पोल में भाजपा और उसके सहयोगी यानी एनडीए को 300 के करीब सीटें मिलने का अनुमान लगा रहे हैं।

Exit Polls के बाद शिवराज सिंह का बयान, तीन सौ से अधिक सीटें जीतेगी बीजेपी

भोपाल। Lok Sabha elections 2019 के Exit Polls के रुझानों में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिल रहा है। रुझानों में भाजपा एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। लगभग सभी एग्जिट पोल में भाजपा और उसके सहयोगी यानू एनडीए को 300 के करीब सीटें मिलने का अनुमान लगा रहे हैं। अगर मध्यप्रदेश की बात करें तो यहां पर बीजेपी को बंपर सीटें मिलती दिखाई दे रही है। एबीपी न्यूज़-नीलसन एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी को मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 24 सीटें मिल सकती हैं। कांग्रेस की झोली में 05 सीटें जा सकती हैं। आजतक/एक्सिस माइ इंडिया के अनुसार BJP को मध्य प्रदेश में 26 से 28 सीटें मिल सकती हैं। तो वहीं कांग्रेस सिर्फ 1 से 3 सीटों पर सिमट सकती है।

बीजेपी अकेले 300 सीटें हासिल करेगी - शिवराज सिंह

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने दावा किया है कि बीजेपी को अकेले 300 के आस-पास सीटें मिलेंगी। जबकि एनडीए को 350 से 400 सीटें मिलने का अनुमान है। वहीं मध्य प्रदेश में बीजेपी इस बार 28 या सभी 29 सीटें जीतने जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता इनकी मंशा को समझ गई थी।


23 मई को भाजपा के जुमलों की हकीकत सामने आएगी - कमलनाथ जिसके बाद सीएम कमलनाथ की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि हमने सारे एग्जिट पोल्स 2004 में भी देखे थे,2018 के पाँच राज्यों के चुनाव के समय भी देखे थे,सब कांग्रेस की हार दिखा रहे थे,पर परिणाम सभी ने देखे। 23 मई का इंतजार करिये,सारी हक़ीकत सामने आ जाएगी। कांग्रेस की सीटें निश्चित ही बढ़ेगी,भाजपा के नारों-जुमलों की हक़ीकत भी सामने आयेगी।

Loading...
Share it
Top