Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Exit Polls को लेकर सीएम कमलनाथ ने कहा - 23 मई को भाजपा के जुमलों की हकीकत सामने आएगी

सीएम कमलनाथ की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि हमने सारे एग्जिट पोल्स 2004 में भी देखे थे,2018 के पाँच राज्यों के चुनाव के समय भी देखे थे,सब कांग्रेस की हार दिखा रहे थे,पर परिणाम सभी ने देखे। 23 मई का इंतजार करिये,सारी हक़ीकत सामने आ जाएगी।

Exit Polls को लेकर सीएम कमलनाथ ने कहा - 23 मई को भाजपा के जुमलों की हकीकत सामने आएगी

भोपाल। लोकसभा के अंतिम चरण के वोटिंग के साथ ही विभिन्न चैनलों की तरफ से एग्जिट पोल जारी कर दिया गया है। Exit Polls के रुझानों में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिल रहा है। रुझानों में भाजपा एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। अगर मध्यप्रदेश की बात करें तो यहां भी बीजेपी को बंपर सीटें मिलती दिखाई दे रही है। एबीपी न्यूज़-नीलसन एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी को मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 24 सीटें मिल सकती हैं। कांग्रेस की झोली में 05 सीटें जा सकती हैं। आजतक/एक्सिस माइ इंडिया के अनुसार BJP को मध्य प्रदेश में 26 से 28 सीटें मिल सकती हैं। तो वहीं कांग्रेस सिर्फ 1 से 3 सीटों पर सिमट सकती है। बता दें कि 2014 में भी बीजेपी को यहां पर 27 सीटें मिली थीं, तो वहीं कांग्रेस सिर्फ 2 सीटों पर ही जीत हासिल कर पाई थी।

23 मई को भाजपा के जुमलों की हकीकत सामने आएगी - कमलनाथ

जिसके बाद सीएम कमलनाथ की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि हमने सारे एग्जिट पोल्स 2004 में भी देखे थे,2018 के पाँच राज्यों के चुनाव के समय भी देखे थे,सब कांग्रेस की हार दिखा रहे थे,पर परिणाम सभी ने देखे। 23 मई का इंतजार करिये,सारी हक़ीकत सामने आ जाएगी। कांग्रेस की सीटें निश्चित ही बढ़ेगी,भाजपा के नारों-जुमलों की हक़ीकत भी सामने आयेगी।


Loading...
Share it
Top