Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ज्योतिरादित्य का आरोपः मध्यप्रदेश में चुनाव के बाद हो रही बड़ी साजिश, सरकार के संरक्षण में लोकतंत्र की हत्या का प्रयास

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यदि आप पांच राज्यों में हमारी चुनाव प्रक्रिया को देखते हैं तो कांग्रेस के सिद्धांत बहुत स्पष्ट है। शांति और सहिष्णुता का माहौल हमारा सिद्धांत है। बीजेपी के द्वारा बनाया गया असहिष्णुता का माहौल हमारे द्वारा समाप्त किया जाएगा।

ज्योतिरादित्य का आरोपः मध्यप्रदेश में चुनाव के बाद हो रही बड़ी साजिश, सरकार के संरक्षण में लोकतंत्र की हत्या का प्रयास
X
कांग्रेस सांसद और चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यदि आप पांच राज्यों में हमारी चुनाव प्रक्रिया को देखते हैं तो कांग्रेस के सिद्धांत बहुत स्पष्ट है। शांति और सहिष्णुता का माहौल हमारा सिद्धांत है। बीजेपी के द्वारा बनाया गया असहिष्णुता का माहौल हमारे द्वारा समाप्त किया जाएगा।
उन्होने कहा कि हमें रिपोर्ट मिली हैं कि कई स्ट्रांगरुम में सीसीटीवी और बिजली 1-2 घंटे के लिए बंद कर दी गई थी। मतदान के 48 घंटों के बाद सागर में एक बिना नंबर वाली बस स्ट्रांगरुम में पहुंची, इसमें 60-70 ईवीएम थे, इससे कई सवाल उठते हैं।
सिंधिया ने ट्वीट करके कहा है कि ईवीएम से छेडछाड़ की घटनाएं बताती हैं कि भाजपा सरकार के संरक्षण में लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है।
कांग्रेस नेता ने कहा कि हमारा लक्ष्य विकास है जिसमें प्रत्येक समुदाय और समाज शामिल है। यह हमारी पुरानी परंपरा है जिसका हम पालन करना जारी रखेंगे। जहां तक सुषमा जी बयान दे रही हैं, उन्हें योगी आदित्यनाथ से राजस्थान में उनके बयान के बारे में पूछना चाहिए और उन्हें वहां जवाब मिल जाएगा।
राम मंदिर के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि राजनीति को धर्म में प्रवेश नहीं करना चाहिए और धर्म को राजनीति में प्रवेश नहीं करना चाहिए। जहां तक किसी व्यक्ति के धर्म का सवाल है, यह उसका निजी मामला है..बीजेपी की शोर मचाने की आदत है और कहते हैं कि 'कसम गीता की, मंदिर हम वहीं बननाएंगे' पर तारीख नहीं बताएंगे।
उन्होने आगे कहा कि यह बीजेपी की वास्तविकता है। यदि वे राम मंदिर का निर्माण करना चाहते हैं, तो उन्हें सिंधिया परिवार से सीखना चाहिए, जिसने राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र समेत राज्यभर में 60 मंदिर बनाए लेकिन समुदायों के बीच कभी कोई परेशानी नहीं हुई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story