Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिग्विजय सिंह ने पूछा - सुप्रीम कोर्ट ने मस्जिद तोड़ने के कृत्य को ग़ैर कानूनी माना, क्या अब दोषियों को मिलेगी सजा Watch Video

पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि राम जन्म भूमि के निर्णय का सभी ने सम्मान किया हम आभारी हैं।

दिग्विजय सिंह ने पूछा - सुप्रीम कोर्ट ने मस्जिद तोड़ने के कृत्य को ग़ैर कानूनी माना, क्या अब दोषियों को मिलेगी सजाDigvijay Singh asked - Supreme Court considered the act of breaking the mosque illegal, will the culprits be punished now

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि राम जन्म भूमि के निर्णय का सभी ने सम्मान किया हम आभारी हैं। कॉंग्रेस ने हमेशा से यही कहा था हर विवाद का हल संविधान द्वारा स्थापित कानून व नियमों के दायरे में ही खोजना चाहिये। विध्वंस और हिंसा का रास्ता किसी के हित में नहीं है।

इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और संघ पर बिना नाम लिए निशाना भी साधा है। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि माननीय उच्चतम न्यायालय ने राम जन्म भूमि फ़ैसले में बाबरी मस्जिद को तोड़ने के कृत्य को ग़ैर क़ानूनी अपराध माना है। क्या दोषियों को सज़ा मिल पायेगी? देखते हैं। २७ साल हो गये।

बता दें कि शनिवार को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले में अपना फैसला सुना दिया। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि विवादित जमीन पर ही राम मंदिर बनेगा। उन्होंने कहा कि सरकार इसके लिए कानून बनाए। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सरकार तीन महीने में मंदिर को लेकर एक ट्रस्ट बनाए। इसके साथ ही कोर्ट ने सरकार से कहा कि वह मुस्लिम पक्ष के लिए अलग से अयोध्या में ही पांच एकड़ जमीन की व्यवस्था करे।


Next Story
Share it
Top