Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिग्वियज सिंह ने WhatsApp को ठहराया मॉब लिंचिंग के लिए जिम्मेदार, कहा - सोशल मीडिया पर मुझे सबसे अधिक गालियां दी गई

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है कि देश में मॉब लिंचिंग के लिए WhatsApp (वाट्सऐप) जिम्मेदार है। भोपाल में एक कार्यक्रम को दौरान दिग्गविजय सिंह ने कहा कि 2011 में सोशल मीडिया पर आने के बाद उन्हें सबसे अधिक गालियां दी गई हैं।

दिग्वियज सिंह ने WhatsApp को ठहराया मॉब लिंचिंग के लिए जिम्मेदार, कहा - सोशल मीडिया पर मुझे सबसे अधिक गालियां दी गईDigvij Singh said that WhatsApp is responsible for mob lynching

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा है कि देश में मॉब लिंचिंग के लिए WhatsApp (वाट्सऐप) जिम्मेदार है। भोपाल में एक कार्यक्रम को दौरान दिग्गविजय सिंह ने कहा कि 2011 में सोशल मीडिया पर आने के बाद उन्हें सबसे अधिक गालियां दी गई हैं। उन्होंने कहा कि मुझे सोशल मीडिया पर जितनी गालियां दी गई है उतनी मैंने कभी जिंदगी में नहीं खाई हैं। उन्होंने कहा कि मैं ट्रोलर्स से डरने वाला नहीं हूं। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा। श्री सिंह ने कहा कि यूएस के एक पीआर कंपनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इमेज बिल्डिंग और विरोधियों की छवि खराब करने का काम लिया है। उन्होंने कहा कि मैंने मध्यप्रदेश के प्रचार विभाग को कहा है कि वह भी इन एजेंसियों सीखे और हमारे मुख्यमंत्री की इमेज बूस्ट करें।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि आज कल जो कुछ भी WhatsApp (वाट्सऐप पर सर्कुलेट किया जाता है वह विश्वविद्यालय का रुप धारण कर लेता है तथा उसको भगवान के संदेश की तरह ट्रीट किया जाता है। उन्होंने एक रिसर्च का हवाला देते हुए कहा कि सोशल मीडिया के कारण मॉब लिंचिंग और हिंसा की घटनाएं बढ़ी हैं। उन्होंने कहा कि आज ट्विटर पर एक व्यक्ति पहचान बदलकर 50 आईईडी भी हैंडल कर सकता है। ऐसे फर्जी खातों पर कार्रवाई करने की आवश्यकता है।

Next Story
Share it
Top