Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आरती दयाल के छतरपुर स्थित घर पर क्राइम ब्रांच की धमक, शहर के 10 लोगों को पहले बनाया शिकार, लोकल वीडियो आ सकते हैं सामने Watch Video

मध्य्रपदेश के चर्चित हनी ट्रैप मामले (Honey Trap Racket Case) की मुख्य आरोपी सेक्स वर्कर और ब्लैकमेलर आरती दयाल (Aarti Dayal) पर क्राइम ब्रांच (Crime Branch Team Reached) शिकंजा कसती जा रही है। शनिवार को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) 3 सदस्यी टीम इंदौर ने आरती दया के छतरपुर (Chhatarpur) स्थित घर पर छापा मार कार्रवाई की।

आरती दयाल के छतरपुर स्थित घर पर क्राइम ब्रांच की धमक, शहर के 10 लोगों को पहले बनाया शिकार, लोकल वीडियो आ सकते हैं सामने Watch Video
X

मध्य्रपदेश के चर्चित हनी ट्रैप मामले (Honey Trap Racket Case) की मुख्य आरोपी सेक्स वर्कर और ब्लैकमेलर आरती दयाल (Aarti Dayal) पर क्राइम ब्रांच (Crime Branch Team Reached) शिकंजा कसती जा रही है। शनिवार को क्राइम ब्रांच (Crime Branch) 3 सदस्यी टीम इंदौर ने आरती दया के छतरपुर (Chhatarpur) स्थित घर पर छापा मार कार्रवाई की। क्राइम ब्रांच इंदौर (Crime Branch Indore) शनिवार की सुबह पूछताछ के लिए आरती (Aarti Dayal) के देरी रोड वार्ड नंबर 37 में आरती के घर पहुंची। लेकिन सभी लोग घर से नदारद थे। इंदौर आई टीम के साथ उनकी मदद के लिए स्थानीय टीम भी साथ मौजूद थी। आरती दयाल (Aarti Dayal) के बयानों के बाद पुलिस सबूत जुटाने में जुटी हुई है। हालांकि आरती के छतरपुर (Chhatarpur) वाले घर से पुलिस को कुछ सबूत मिले है। जिनका खुलासा बाद में किया जाएगा।

क्राइम ब्रांच यहां आरती दयाल के परिजनों को तलाशती रही, लेकिन घर में किसी भी व्यक्ति की मौजूदगी नहीं होने के कारण पूछताछ नहीं हो सकी। क्राइम ब्रांच ने बाद में आरती दयाल के घर में जाकर अंदर जाने का प्रयाश किया, लेकिन वह अंदर नहीं जा सकी है। क्राइम ब्रांच के हाथ कोई महत्वपूर्ण सबूत लगने की उम्मीद है। हालांकि, घर से क्या हाथ लगा, यह अब तक क्राइम ब्रांच ने शो नहीं किया है। करीब एक घंटे की बाहरी तलाशी कार्रवाई के बाद क्राइम ब्रांच मीडिया को देखकर वापस निकल गई। टीम दो बार यहां पहुंची। पहले कार तो बाद में बाइक से भी क्राइम ब्रांच ने यहां पहुंचकर मौके की स्थिति को समझने का प्रयास किया।

आरती दयाल का पति से हो चुका है तलाक

आरती दयाल मूलतः छतरपुर शहर की ही निवासी है। छतरपुर के आसपास ही रहने वाले पंकज से उसका विवाह हुआ था। करीब 8 महीने पहले आरती दयाल ने पंकज पर दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया था। इस प्रकरण के बाद पंकज ने आरती से तलाक ले लिया था। हनी ट्रैप प्रकरण सामने आने के बाद पंकज भी गायब ही है। बताया जा रहा है आरती से तलाक के बाद पंकज की दूसरी शादी भी हो चुकी है। जिस घर पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारा है वह भी आरती दयाल का मायके वाला घर बताया गया है।

छतरपुर में किसे बनाया अपना शिकार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरती छतरपुर के ही 10 नामचीन लोगों को अपना शिकार बना चुकी है। ये दस लोग बड़े बिजनेसमैन और नेता है। आरती के पकड़े जाने के बाद से इन सभी की धड़कने बड़ी हुई हैं। बताया रहा है आरती ने पहले उनसे संपर्क बनाया और हनी ट्रैप में फंसाने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर इन लोगों से तगड़ी रकम वसूली। बताते है कि आरती दयाल अपने लेपटॉप में वह सभी वीडियो रखती थी, जो बनाए जाते थे। चर्चा यह भी है कि छतरपुर के उन 10 लोगों ने अपने नाम और रुतबा को बचाने के लिए आरती की मांगे पूरी की और उससे पीछा छुड़ाया।



और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story