Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एमपी के हनी ट्रैप मामले में कोर्ट ने पांचों आरोपियों को भेजा जेल, अगली सुनवाई 14 अक्टूबर को

मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में कोर्ट ने पांचों आरोपियों को जेल भेज दिया है। अगली सुनवाई अब 14 अक्टूबर को होगी। बता दें कि इससे पहले आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया।

एमपी के हनी ट्रैप मामले में कोर्ट ने पांचों आरोपियों को भेजा जेल, अगली सुनवाई 14 अक्टूबर को
X
Court sent five accused to jail in Honey Trap case, Next hearing on 14 October

भोपाल। मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में कोर्ट ने पांचों आरोपियों को जेल भेज दिया है। अगली सुनवाई अब 14 अक्टूबर को होगी। बता दें कि इससे पहले आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वप्निल जैन, बरखा सोनी ,मोनिका यादव और आरती दयाल को पुलिस ने जिला कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने सुनवाई के बाद उन्हें जेल भेज दिया है। इससे पहले पांचों का एमवाई हॉस्पिटल में मेडिकल कराया गया था।

बता दें कि हाल ही में एक इंजीनियर से तीन करोड़ रुपये मांगने के आरोप में पुलिस ने इन्दौर और भोपाल से पांच युवतियों आरती दयाल (29), मोनिका यादव (18), श्वेता जैन (पति विजय जैन) (39), श्वेता जैन (पति स्वप्निल जैन) (48) और बरखा सोनी (34) को भारतीय दंड संहिता की धारा 405/19, 419, 420, 384, 506, 120-बी एवं 34 के तहत गिरफ्तार किया था।

सोमवार को हनी ट्रैप मामले में सीएम कमलनाथ ने डीजीपी वीके सिंह को तलब किया और मामले की जानकारी ली। बता दें कि हनी ट्रैप मामले में डीजीपी वीके सिंह और स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के बीच विवाद हुआ था। विवाद के बाद स्पेशल डीजी ने डीजीपी को हनी ट्रैप मामले की जांच से हटाने की मांग करते हुए आईपीएस एसोसिएशन को एक पत्र भी लिखा था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story