Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हनी ट्रैप में पत्नी शामिल होने पर अमित सोनी को कांग्रेस ने सभी पदों व कमेटियों से हटाया

हनी ट्रेप में कांग्रेस के सोशल मीडिया व आईटी विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित सोनी की पत्नी बरखा भटनागर सोनी का नाम आने के बाद अमित सोनी को कांग्रेस ने सभी पदों व कमेटियों से हटा दिया है।

हनी ट्रैप में पत्नी शामिल होने पर अमित सोनी को कांग्रेस ने सभी पदों व कमेटियों से हटाया
X

भोपाल। हनी ट्रेप में कांग्रेस के सोशल मीडिया व आईटी विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित सोनी की पत्नी बरखा भटनागर सोनी का नाम आने के बाद अमित सोनी को कांग्रेस ने सभी पदों व कमेटियों से हटा दिया है। पत्र में तारीख 15 सितंबर अंकित की गई है, जबकि मीडिया के सामने गुरुवार को पत्र आया है।

पत्र में अमित सोनी को हटाए जाने का कारण भी स्पष्ट नहीं किया गया है, इसलिए प्रथम दृष्टया यही माना जा रहा है कि हनी ट्रेप मामले में पत्नी का नाम सामने आने के बाद ही उन पर यह कार्रवाई की गई है। अमित सोनी को पद से हटाए जाने का पत्र सोशल मीडिया और आईटी विभाग के प्रदेशाध्यक्ष अभय तिवारी ने जारी किया है। कांग्रेस के एक विभाग के प्रदेश पदाधिकारी की पत्नी का नाम मामले में शामिल होने से मामला गर्मा गया है।

मामले की जड़ें BJP से जुड़ी हुई - गोविंद सिंह

हनीट्रैप मामले में मंत्री गोविंद सिंह ने बीजेपी को घेरा है। इस पूरे मामले की जड़ें बीजेपी से जुड़ी हैं। इस घटना के सामने आने के बाद साफ हो गया बीजेपी का चाल चरित्र कैसा है। बीजेपी अधिकारियों और नेताओं को फंसाकर लूट का काम कर रही थी। ऐसे लोगों पर कठोर कार्रवाई होना चाहिए, जिससे भविष्य में कोई ऐसा कोई काम नहीं कर सके।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story