Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भीषण सड़क हादसाः स्कूली बच्चों से भरी ऑटो को ट्राले ने मारी टक्कर, एक बच्ची की मौत, 6 घायल

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में शुक्रवार सुबह भीषण हादसे में एक आठ साल की बच्ची की मौत हो गई वहीं ऑटो में सवार 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

भीषण सड़क हादसाः स्कूली बच्चों से भरी ऑटो को ट्राले ने मारी टक्कर, एक बच्ची की मौत, 6 घायल

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में शुक्रवार सुबह भीषण हादसे में एक आठ साल की बच्ची की मौत हो गई वहीं ऑटो में सवार 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इंदौर रोड पर प्रमोद जैन के पेट्रोल पंप व किशोर समाधि के नजदीक आज सुबह 8 बजे प्रायमरी क्लास के बच्चों से भरा स्कूली ऑटो सामने से आ रहे ट्रोले से जा टकराया। ऑटो में 9 बच्चे सवार थे जिसमें से एक आठ साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई और ऑटो चालक सहित 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है।


जानकारी के अनुसार विद्याकुंज स्कूल का ऑटो एमपी 1211 आर 1181 प्रायमरी क्लास के बच्चों को लेकर सुबह 7.50 बजे विद्याकुंज स्कूल जा रहा था। इस दौरान इंदौर इच्छापुर हाइवे पर सामान से लदे राजस्थान से आ रहे ट्रोले से ऑटो टकरा गया। 8 साल की बच्ची उमेमान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 अन्य बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा इतना भीषण था कि ट्रोला शव को कुचलता हुआ करीब 30 मीटर तक चला गया। ऑटो में बच्चे आगे ड्रायवर के पास भी बैठे थे जो उछलकर सड़क पर जा गिरे। हादसे की सूचना पर ऑटो से स्कूल जाने वाले बच्चों के बदहवास परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

हादसे की सूचना पर एसपी डॉ शिवदयाल सहित अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। ट्रक चालक फरार हो गया। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बच्ची की मौत की सूचना पर माँ की स्थिति बिगड़ गई। उन्हें भी जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतक उम्मेएमन पिता कुतोबुद्दीन 8 निवासी घासपुरा के पिता दुबई में हैं। दो बहनें थीं। सेकंड क्लास में पढ़ाई कर रही थी।

ये हुए घायल

मोहमद अनस 10

जुबेर 09

मोहमद मुस्तफा 08

हसलिन 11

रागिनी पटेल 12

शेख सोफियान 09

Next Story
Share it
Top