Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिठाई का डिब्बा लेकर एसपी से मिलने पहुंचे कलेक्टर, हो गया FIR, जानिए आखिर क्या है माजरा...

जबलपुर से एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है. फर्जी कलेक्टर बना युवक मिठाई का डिब्बा लेकर एसपी से मिलने पहुंचा. युवक ने एसपी दफ्तर पहुँचते ही अपना विजिटिंग कार्ड प्यून का दिया. प्यून ने विजिटिंग कार्ड एसपी को दे दिया. विजिटिंग कार्ड देखते ही एसपी का माथा ठनक गया. ब्यूरोक्रेट के प्रोटोकॉल में कलेक्टर का ओहदा एसपी से बड़ा होता है.

मिठाई का डिब्बा लेकर एसपी से मिलने पहुंचे कलेक्टर, हो गया FIR, जानिए आखिर क्या है माजरा...
X

जबलपुर. जबलपुर से एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है. फर्जी कलेक्टर बना युवक मिठाई का डिब्बा लेकर एसपी से मिलने पहुंचा. युवक ने एसपी दफ्तर पहुँचते ही अपना विजिटिंग कार्ड प्यून का दिया. प्यून ने विजिटिंग कार्ड एसपी को दे दिया. विजिटिंग कार्ड देखते ही एसपी का माथा ठनक गया. ब्यूरोक्रेट के प्रोटोकॉल में कलेक्टर का ओहदा एसपी से बड़ा होता है.

ऐसे में कलेक्टर एसपी से विजिटिंग कार्ड देकर क्यों मिलेगा. एसपी अमित सिंह को शक होते ही युवक को केबिन में बुला लिया गया. टाई लगाया हुआ युवक जब हाथ में मिठाई का डिब्बा पकड़कर एसपी के केबिन घुसा, बस इतने में ही एसपी का शक यकीन में बदल गया.

युवक पक्के तौर पर कलेक्टर नहीं है. फिर क्या था, एसपी अमित सिंह ने फर्जी कलेक्टर की जमकर क्लास लगा दी. युवक बाद में दलील देने लगा कि यूपीएससी में उनका मेरिट लिस्ट में नाम है. फिर युवक ने डीओपीटी का अपाइंटमेंट लेटर भी दिखाया. एसपी अमित सिंह ने युवक की एक नहीं सुनी.

युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दिया गया है. बाद में युवक ने खुद ही स्वीकार कर लिया कि वह न तो कलेक्टर है और न ही आईएएस. एसपी अमित सिंह ने उसके परिजनों से बात की तो घर वाले भी स्तब्ध रह गए. घर से उसने दिल्ली में नौकरी करने जा रहा हूं, बोलकर निकला था.

न पिता को मालूम था और न पत्नी को कि वह इस तरह के फर्जीवाड़े में लिप्त था. मिली जानकारी के अनुसार वह फर्जी कलेक्टर बनकर यूपीएससी के कोचिंग सेंटरों में जाकर आईएएस बनाने के लिए कुछ युवकों से पैसे भी ऐंठ लिया था.

वह युवाओं को भ्रमित करता था कि यूपीएससी में उसका तगड़ा जैक है. उसी जैक के जरिये ही वह आईएएस बनने में कामयाब हो गया. हालांकि, एसपी अमित सिंह को समझ में नहीं आ रहा कि वह उनसे मिलने क्यों गया था.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story