Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कलेक्टर और एसपी ने कोर्ट में पेश किये हुबहू एफिडेविट, खंडपीठ ने जताई नाराजगी

शहर में कहीं भी सवारी टेंपो यात्रियों को बिठाने रुक जाते हैं। जिससे यातायात अवरुद्ध होता है वही पार्किंग संबंधी तलघरों की आधी अधूरी रिपोर्ट पर कोर्ट ने नाराजगी जताई है और 1 सप्ताह के भीतर जवाब मांगा है।

कलेक्टर और एसपी ने कोर्ट में पेश किये हुबहू एफिडेविट, खंडपीठ ने जताई नाराजगी

ग्वालियर. हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ ने कलेक्टर और एसपी के एक जैसे एफिडेविट को लेकर पूछा है कि दोनों अधिकारियों ने एक जैसे शपथ पत्र क्यों पेश किए हैं ।दरअसल शहर में तलघरों के दुरुपयोग और पार्किंग की व्यवस्था को लेकर लंबित जनहित याचिका पर सुनवाई चल रही थी। पूर्व में एसपी का एफिडेविट पेश किया गया था बाद में कलेक्टर का एफिडेविट पेश किया गया। लेकिन उनकी लिखावट एकदम हूबहू थी।

इस पर कोर्ट ने पूछा है कि दोनों अधिकारियों को शहर की पार्किंग व्यवस्था और तलघर को लेकर अपने अपने दृष्टिकोण शपथ पत्र में पेश करना चाहिए। इसके अलावा कोर्ट ने दोनों अफसरों से शहर में टेंपो रुकने स्टाप सेंटर के लिए प्लान भी मांगा है। शहर में कहीं भी सवारी टेंपो यात्रियों को बिठाने रुक जाते हैं। जिससे यातायात अवरुद्ध होता है वही पार्किंग संबंधी तलघरों की आधी अधूरी रिपोर्ट पर कोर्ट ने नाराजगी जताई है और 1 सप्ताह के भीतर जवाब मांगा है।

Next Story
Top