Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावत विवाद पर शिवराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा-समीक्षा के बाद सुप्रीम कोर्ट को दे सकते हैं चुनौती

फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने जरूर पद्मावत को हरी झंडी दिखा दी है। फिर भी फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद जारी है।

पद्मावत विवाद पर शिवराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा-समीक्षा के बाद सुप्रीम कोर्ट को दे सकते हैं चुनौती

फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने जरूर पद्मावत को हरी झंडी दिखा दी है। फिर भी फिल्म पद्मावत को लेकर विवाद जारी है। मध्यप्रदेश में पद्मावत को बैन करने के बाद सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर पत्रकारों से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बातचीत की।

यह भी पढ़ें- सेंसेक्स 131 अंक चढ़ा, एशियाई संकेतों से ऐसे समझें आज का कारोबार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने एक बयान में कहा कि हमने अपने एडवोकेट जनरल को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अध्ययन करने को कहा है, मैनें अब तक उसे नहीं देखा है। अध्ययन के बाद अगर हमें कोई शंका होगी तो हम सुप्रीम कोर्ट के समक्ष अपनी बात को रखेंगें।

इसके पहले मध्यप्रदेश के गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कल कहा था कि ‘पद्मावत' फिल्म के ‘घूमर' गाने पर उनके द्वारा दिये गये बयान को मीडिया ने गलत अर्थ निकाल कर पेश किया था। सिंह ने कहा था कि मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि पद्मावत फिल्म को जब तक राज्य सरकार प्रदेश के सिनेमाघरों में स्क्रीनिंग की अनुमति नहीं देती, तब तक इस फिल्म के ‘घूमर' गाने को प्रदेश के किसी भी कार्यक्रम में नहीं बजाया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने आधार को लेकर याचिकाकर्ता से पूछा, सरकार को अपनी पर्सनल जानकारी देने में क्या एतराज

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने कल दिये अपने फैसले में कहा था कि पूरे भारत में फिल्म पद्मावत को रिलीज किया जाये। और फिल्म देखने जाने वालों नागरिकों को राज्य सरकार सुरक्षा मुहैया कराये।

आपको बता दें कि SC के फैसले के पहले हरियाणा, गुजरात, मध्यप्रदेश और राजस्थान की सरकार ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाया था।

Share it
Top