Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भांजे रतुल पुरी की गिरफ्तारी पर सीएम कमलनाथ का बयान, कहा - उससे मेरा कोई व्यावसायिक संबंध नहीं

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया। मोयर बेयर कंपनी के 354 करोड़ रुपए के बैंक फ्रॉड मामले में पुरी पर कार्रवाई हुई है।

भांजे रतुल पुरी की गिरफ्तारी पर सीएम कमलनाथ का बयान, कहा - उससे मेरा कोई व्यावसायिक संबंध नहीं

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार कर लिया है। मोयर बेयर कंपनी के 354 करोड़ रुपए के बैंक फ्रॉड मामले में पुरी पर कार्रवाई हुई है। उनकी गिरफ्तारी को लेकर जब मीडिया ने सीएम कमलनाथ से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि रतुल से मेरा कोई व्यावसायिक संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई पूरी तरह दुर्भावनापूर्ण लग रही है। पूरा भरोसा है कि अदालत उचित कदम फैसला करेगी।

बता दें कि सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शिकायत पर सीबीआई ने रतुल पुरी और 4 अन्य लोगों के खिलाफ रविवार को केस दर्ज किया था। रतुल अगस्तावेस्टलैंड मामले में भी जांच के घेरे में हैं। रतुल पर उनकी कंपनी के जरिए कथित तौर पर रिश्वत लेने का आरोप है।

कंपनी ने जारी किया बयान - रतुल पुरी की गिरफ्तारी को लेकर मोजर बीयर कंपनी की ओर आधिकारिक बयान आया है। बयान में कहा गया है कि ईडी द्वारा रतुल पुरी की गिरफ्तारी दुर्भाग्यपूर्ण है। मोजर बीयर कपंनी नियम कानूनों के तहत ही सबकुछ कर रही थी।

Next Story
Share it
Top