Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ITBP के जवान के परिजनों के साथ हुई मारपीट मामले में सीएम कमलनाथ ने दिया जांच का निर्देश, कहा -परिवार को पूरी सुरक्षा देंगे

सीएम कमलनाथ ने ITBP के जवान के परिजनों के साथ हुई मारपीट के मामले में दिए जांच के निर्देश दिए हैं। सीएम ने ITBP जवान से कहा है कि परिवार को पूरी सुरक्षा देंगे।इधर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने मध्यप्रदेश सरकार से मांग की है कि जवान के साथ न्याय होना चाहिए।

ITBP के जवान के परिजनों के साथ हुई मारपीट मामले में सीएम कमलनाथ ने दिया जांच का निर्देश, कहा -परिवार को पूरी सुरक्षा देंगे
X
CM Kamal Nath gave instructions for investigation in the matter of assault with family members of ITBP jawan

भोापल। सीएम कमलनाथ ने ITBP के जवान के परिजनों के साथ हुई मारपीट के मामले में दिए जांच के निर्देश दिए हैं। सीएम ने ITBP जवान से कहा है कि परिवार को पूरी सुरक्षा देंगे।इधर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने मध्यप्रदेश सरकार से मांग की है कि जवान के साथ न्याय होना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया है कि "जो भारत की सीमाओं की सुरक्षा कर रहे है, उनके परिजन भी प्रदेश में सुरक्षित नही है। देशसेवा में लगे जवानों के परिजन हमारी जिम्मेदारी है। मुझे जानकारी मिली है कि जम्मू कश्मीर में पोस्टेड ITBP के जवान के परिजनों के साथ हनुवंतिया डैम पर लगे सुरक्षा में लगे निजी गार्डों ने मारपीट की"

बता दें कि आईटीबीपी के एक जवान ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट के एक मामले में पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए फेसबुक पर पोस्ट डाली है। जवान ने लिखा है कि 'मध्य प्रदेश सरकार हनुमंतिया टूरिस्ट कॉम्लेक्स वाले हादसे पर मेरे परिवार और मेरे भाई के साथ न्याय करे, मजबूर न करे. एक नया पान सिंह तोमर बनने के लिए मुझे बंदूक चलाने की ट्रेनिंग नहीं लेनी पड़ेगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story