Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महू में मासूम के साथ दुष्कर्म मामले में सीएम कमलनाथ ने किया ट्वीट, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश

इंदौर के महू में एक मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया है। सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर घटना को बेहद निंदनीय बताया है। उन्होंने दोषियों को शीघ्र पकड़ने और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

महू में मासूम के साथ दुष्कर्म मामले में सीएम कमलनाथ ने किया ट्वीट, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देशCM Kamal Nath directs strict action against the culprits in the case of raping a minor in Mhow

इंदौर। इंदौर के महू में एक मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले को लेकर सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया है। सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर घटना को बेहद निंदनीय बताया है। उन्होंने दोषियों को शीघ्र पकड़ने और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने परिवार की हर संभव मदद का भी निर्देश दिया है। बता दें कि सोमवार को महू में पांच साल की मासूम का खंडरनुमा कमरे में शव बरामद हुआ था।

बताया जा रहा है कि दरिंदों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। महू पुलिस थाना प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि दरिंदे पहले बच्ची अपने माता-पिता के साथ महू रेलवे स्टेशन के पास एक पुल के नीचे सो रही थीं। आरोपी उसे वहां से उठाकर करीब 200 मीटर दूरी पर सुनसान जगह पर ले गए और उससे वहां बलात्कार किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी।

Next Story
Share it
Top