Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल के बाहर लड़की से बात कर रहे शख्स ने अचानक तलवार निकाल काट दिया गला, जाने पूरा मामला

मध्य प्रदेश में हत्या का दिल दहला देने वाल एक मामला सामने आया है। यहां अनूपपुर जिले के कोतमा नगर में स्कूल के बाहर एक छात्रा की सरेआम तलवार से हत्या कर दी गई।

स्कूल के बाहर लड़की से बात कर रहे शख्स ने अचानक तलवार निकाल काट दिया गला, जाने पूरा मामला
X

मध्य प्रदेश में हत्या का दिल दहला देने वाल एक मामला सामने आया है। यहां अनूपपुर जिले के कोतमा नगर में गुरुवार को स्कूल के बाहर एक छात्रा की सरेआम तलवार से हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! 19 साल की लड़की को बदमाशों ने सरेआम पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

मृतका का नाम पूजा बताया जा रहा है। जो कि शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के 11वीं क्लास की छात्रा थी। जानकारी के मुताबिक, छात्रा प्रैक्टिकल का एग्जाम देने के लिए स्कूल जा रही थी।

लड़की जैसै ही स्कूल के बाहर पहुंची, वहां पहले से मौजूद एक अज्ञात व्यक्ति लड़की से कुछ बात करने लगा। इसी दौरान अचानक इस शख्स ने तलावर निकाली और लड़की पर एक के बाद एक वार करने लगा।

आरोपी ने लड़की के कंधे, गाल और गर्दन पर हमले किए। अचानक किए गए हमले की वजह से लड़की कुछ समझ नहीं पाई और वो वहीं गिर गई। इसके बाद आरोपी तलवार वहीं फेंक मौके से फरार हो गया। वारदात के बाद स्कूल की अन्य छात्राएं भी वहां आ गई और चीख-पुकार मचाने लगीं।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को शुरुआती जांच में यह मामला एकतरफा प्यार का लग रहा है। पुलिस ने वारदात के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- Priya Prakash की को-स्टार की अश्लील फोटो वायरल, जानिए पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, मृतक छात्रा कोतमा के वार्ड-8 की रहने वाली है। उसके पिता मजदूर हैं। घटना के बाद से मृतका का पूरा परिवार डरा हुआ है। पुलिस ने बताया कि मृतका के परिजनों ने दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, इन दोनों युवकों ने 2014 में मृतका का पीछा किया था।

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और केस के सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है। इस वारदात के बाद लोगों ने स्कूल के आस-पास प्रशासन से सुरक्षा कड़ी करने की मांग की है। लोगों ने बताया कि स्कूल के पास मनचले अक्सर लड़कियों के साथ छेड़खानी करते नजर आते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story