Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेशकीमती जमीन पर कब्जे को लेकर आपस में भिड़े भाजपा नेता, वीडियो वायरल

बरेला स्थित बरगी डेम की मेन केनाल से लगी बेशकीमती जमीन पर कब्जा को लेकर भाजपा के दो नेता आपस में ही भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई तक हो गई जिसका वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बेशकीमती जमीन पर कब्जे को लेकर भिड़े भाजपा नेता,  वीडियो वायरल
X
Clash between BJP leaders for land, video goes viral

जबलपुर। बरेला स्थित बरगी डेम की मेन केनाल से लगी बेशकीमती जमीन पर कब्जा को लेकर भाजपा के दो नेता आपस में ही भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई तक हो गई जिसका वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक महगवां हार में नहर से लगी 38 एकड़ जमीन पर अपना हक बताने वाले दोनों भाजपा नेता जमीन से संबंधित समस्त दस्जावेज होने का दावा कर रहे है।

वायरल वीडियों में एक दावेदार केंद्रीय मंत्री से लेकर शहर केक एक रसूखदान का नाम लेते हुए कह रहे कि उन्होंने भी सही माना है। ज्यादा गुंडागर्दी दिखाई तो हमें भी सब आता है। वीडियों मेें दूसरे भाजपा नेता कह रहे है कि हमारे पास जमीन की रजिस्ट्री है, जमीन हमारी है। इस वीडियों की पुष्टि हम नहीं करते लेकिन उसमें शामिल एक नेता पश्चिम विधानसभा सीट पर भाजपा टिकट के दावेदार रहे तो दूसरे भाजपा नेता मंडी में पदाधिकारी रह चुके है।

दोनों के पास नहीं रजिस्ट्री

सूत्र बताते है कि 38 एकड जमीन पर श्हार के कई माफिया की नजर है। सूत्र तो यहां तक बता रहे है कि इन दोनों ही भाजपा नेताओं के पास जमीन की रजिस्ट्री नहीं है। उक्त जमीन पर चल रही तनानती की पूरे शहर में तरह-तरह की चर्चाएं गर्म है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story