Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्य प्रदेश: जेवर चमकाने के बहाने चैन-टॉप्स ले भागे बदमाश, मामला दर्ज

निशातपुरा में दो बदमाश एक हवलदार की पत्नी से चैन-टॉप्स उतारकर ले भागे। वे घर पर उजाला कंपनी के प्रतिनिधि बनकर जेवर चमकाने का झांसा देकर पहुंचे थे।

मध्य प्रदेश: जेवर चमकाने के बहाने चैन-टॉप्स ले भागे बदमाश, मामला दर्ज
X

निशातपुरा में दो बदमाश एक हवलदार की पत्नी से चैन-टॉप्स उतारकर ले भागे। वे घर पर उजाला कंपनी के प्रतिनिधि बनकर जेवर चमकाने का झांसा देकर पहुंचे थे। पुलिस ने जालसाजी का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें- विज्ञापन के सहारे चल रहा MBA डिपार्टमेंट, सालभर बाद भी नियुक्ति नहीं

पुलिस के मुताबिक संजीव नगर निवासी पारसनाथ पुलिस विभाग में हवलदार है। मंगलवार दोपहर दो बदमाश उनके घर पहुंचे। घर पर पत्नी 50 वर्षीय बादामी बाई मौजूद थी। बदमाशों ने उजाला कंपनी का प्रतिनिधि बनकर बातचीत की। वे कहने लगे कि एक पाउडर बेच रहे हैं जिससे पीतल के बर्तन चमक जाएंगे।
एक बदमाश नीचे बाइक के पास चला गया। दूसरे बदमाश ने पहले पीतल के बर्तन साफ किए। इसके बाद बादामी के पहने हुए जेवर भी चमकने का झांसा देकर उसी पाउडर में उसे डालकर निकाल लिया।बादामी ने पाउडर में चैन और टॉप्स डाल दिए। थोड़ी देर बाद वह जाने लगा तो उसने कहा कि हल्दी पाउडर ले आईए।
उसने स्टील के बर्तन में दोनों जेवरातों को डालकर बोला कि वह उसे थोड़ा गर्म करने के बाद इसमें से बाहर निकाल ले। बदमाश जब चले गए और जब बर्तन खोला तो उसमें जेवरात नहीं थे। पुलिस ने हुलिए के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story