Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान महिला के हैंडबैग से मिला जिंदा कारतूस, किया पुलिस के सुपूर्द

मध्यप्रदेश ग्वालियर राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट पर रविवार शाम महिला यात्री के बैग में 32 बोर का कारतूस मिलने की खबर के बाद हड़कंप मच गया।

एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान महिला के हैंडबैग से मिला जिंदा कारतूस, किया पुलिस के सुपूर्द
X

मध्यप्रदेश ग्वालियर राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट पर रविवार शाम महिला यात्री के बैग में 32 बोर का कारतूस मिलने की खबर के बाद हड़कंप मच गया। ग्वालियर से दिल्ली फ्लाइट से जाने के लिए मेन गेट पार करने के बाद जब सीआईएसएफ ने फ्लाइट में चढ़ने से पहले महिला की चैकिंग की तो उसके हैंडबैग में कुछ कारतूस जैसी चीज दिखाई दी। महिला का नाम गीता रानी बताया जा रहा है। महिला के बैग से कारतूस की खबर मिलने के तुरंत बाद उसे पूछताछ शुरू की गई। इसके महिला गीता रानी को महाराजपुरा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।

ग्वालियर निवासी 45 वर्षीय गीता रानी एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली जाने के लिए रविवार शाम को 5 बजे करीब राजमाता विजयाराजे विमानतल पहुंची थी। मेन गेट से तो वह अंदर चली गई, लेकिन फ्लाइट में बैठने के पहले चैकिंग के दौरान जब सीआईएसएफ के जवानों ने पूरे सामान के साथ हैंडबैग को भी मशीन में डालकर जांच की। इसमें मॉनिटरिंग कक्ष में बैठे जवान को बैग में कुछ कारतूस जैसी चीज दिखाई दी। तत्काल मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।

एयरपोर्ट डायरेक्टर वसीम अहमद अंसारी की मौजूदगी में सीआईएसएफ के जवानों ने महिला का बैग खोलकर चैक किया। जिसमें 7.65 कैलिबर का एक जिंदा राउंड बरामद हुआ है। जब महिला से पूछताछ की तो वह जानकारी होने से इंकार करती रही, हालांकि बाद में बताया कि उनके दादा को हथियारों का बहुत शौक रहा है। इसलिए हो सकता है कि इसी में से कोई कारतूस गलती से उनके बैग में रह गया हो, लेकिन इसकी जानकारी होने से उन्होंने इंकार किया। महिला यात्री के बारे में तत्काल महाराजपुरा थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आकर महिला को हिरासत में ले लिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story