Top

मध्यप्रदेशः बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े दो जुड़वा बच्चों का अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Feb 12 2019 3:55PM IST
मध्यप्रदेशः बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े दो जुड़वा बच्चों का अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मध्यप्रदेश के चित्रकूट से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार की दोपहर यहां बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर एक तेल कारोबारी के दो जुड़वा बच्चों का अपहरण कर लिया। जानकारी के मुताबिक बाइक से आए बदमाश तमंचे के जोर पर स्कूल बस पर चढ़ते समय दोनों बच्चों को अगवा कर ले गए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। 

इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं पुलिस बाबुली कोल गैंग द्वारा अपहरण करने और जंगल की ओर बच्चों को ले जाने की आशंका जता रही है। दूसरी ओर घटना के बाद से क्षेत्र में शिक्षक, छात्र और अभिभावक दहशत में हैं। हालांकि अभी तक फिरौती की मांग सामने नहीं आई है। कई पुलिस टीमें पड़ताल में जुट गई हैं। 

नया गांव थानाक्षेत्र में सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट जानकी कुंड परिसर में ट्रस्ट द्वारा विद्याधाम अंग्रेजी माध्यम स्कूल संचालित है। इसमें कर्वी कोतवाली क्षेत्र चित्रकूट के रामघाट सीतापुर निवासी बड़े तेल कारोबारी ब्रजेश रावत के छह वर्षीय जुड़वां बेटे देवांश व शिवांश एलकेजी और यूकेजी में पढ़ते हैं।
 
मंगलवार दोपहर करीब एक बजे छुट्टी होने पर दोनों भाई बस में सवार होने जा रहे थे। इस बीच पल्सर बाइक से आए दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर दोनों बच्चों से नाम पूछा और दोनों को बाइक पर बिठाकर रजौला मार्ग होते हुए अनुसुइया आश्रम के जंगलों की ओर भाग निकले। 
 
थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि स्कूल की तीन नंबर बस से अपहरण हुआ है। मामला रंजिश में अपहरण का लग रहा है, अभी तक कोई फिरौती की कोई मांग सामने नहीं आई है। नयागांव पुलिस की कई टीमें पड़ताल में जुटी हैं। 
 
अपहरण की घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। इसमें बाइक सवारों को पहचानने की कोशिश की जा रही है। बच्चों के अपहरण के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। कोई कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है। 
 
दो जुड़वा भाइयों का दिनदहाड़े अपहरण के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। बाइक सवार अपहर्ताओं का जंगल की ओर जाने से साढ़े पांच लाख रुपये के इनामी बबुली कोल गैंग पर संदेह बना है। पुलिस भी अनुसुइया आश्रम जंगल की तरफ जाने के कारण मान रही है। हालांकि अभी परिजनों के पास फिरौती की मांग नहीं आई है।
 

ADS

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
businessmans sons kidnapped at gunpoint from their school bus in chitrakoot

-Tags:#Abduction#Satna#Chitrakoot#School Bus#Brajesh Rawat#KP Tripathi

ADS

मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo