Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी का घंटानाद आंदोलन आज, पार्टी के शीर्ष नेता संभालेंगे प्रत्येक जिले की कमान

प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी बुधवार को प्रदेशव्यापी आंदोलन करने जा रही है। इस आंदोलन का नाम घंटानाद रखा गया है। आंदोलन में कार्यकर्ता घंटा और मंजीरा लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे।

कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी का घंटानाद आंदोलन आज, पार्टी के शीर्ष नेता संभालेंगे प्रत्येक जिले की कमानBJP's Ghantanad movement against Congress government today

भोपाल। प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी बुधवार को प्रदेशव्यापी आंदोलन करने जा रही है। इस आंदोलन का नाम घंटानाद रखा गया है। आंदोलन में कार्यकर्ता घंटा और मंजीरा लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे। इस आंदोलन को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है। पार्टी के बड़े नेताओं को आंदोलन सफल बनाने की जिम्मेदारी दी गई है। जिला स्तर पर पार्टी ने बड़े नेताओं को तैनात किया है।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा में घंटानाद आंदोलन का नेतृत्व करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भोपाल में आंदोलन का नेतृत्व करेंगे। इसी तरह मुरैना के लिए उमाशंकर गुप्ता , भिंड के लिए वेदप्रकाश शर्मा, गुना के लिए प्रदीप लारिया और सांसद केपी यादव को प्रभारी बनाया गया है। जयभान सिंह पवैया को अशोकनगर, प्रभात झा को सागर, वीडी शर्मा को छतरपुर का प्रभार दिया गया है।

बताया जा रहा है कि इस आंदोलन के माध्यम से बीजेपी अपना शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी में है। बीजेपी कांग्रेस पर दबाव बनाने की पूरजोर कोशिश करेगी। सत्ता संभालने के बाद से ही बीजेपी लगातार प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमलावर रही है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने तो सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कर्ज माफी, बिजली, सोयाबिन की फसल, अपराध - हत्या आदि को लेकर शिवराज सिंह लगातार प्रदेश सरकार के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं।

Next Story
Share it
Top