Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की प्रतिमा लगाने पर गरमाई सियासत, बीजेपी ने बताया शहीद का अपमान

भोपाल में संग्राम के महानायक स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा की जगह पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की प्रतिमा लगाई गई है। जिसके बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है.

भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की प्रतिमा लगाने पर गरमाई सियासत, बीजेपी ने बताया शहीद का अपमानBJP Targeted Congress for installing statue of former Chief Minister Arjun Singh in Bhopal

भोपाल: भोपाल में संग्राम के महानायक स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा की जगह पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की प्रतिमा लगाई गई है। जिसके बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है. बीजेपी कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गई है। बीजेपी ने इस शहीदों का अपमान बताया है। बता दें कि तीन साल पहले ट्रैफिक समस्या का हवाला देकर यहां से आजाद की प्रतिमा को हटा दिया गया था। लेकिन अब निगम ने उसी जगह अर्जुन सिंह की प्रतिमा लगा दी है।

शिवराज सिंह ने साधा निशाना -

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। शिवराज सिंह ने लिखा है कि " महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के साथ ऐसा कृत्य, मध्यप्रदेश शर्मिंदा है। इस दुस्साहस के लिए दोषियों को तत्काल कड़ी से कड़ी सजा और उचित सम्मान के साथ मां भारती के सपूत की प्रतिमा पुनः स्थापित हो, अन्यथा देश स्वयं को कभी माफ न कर सकेगा।


शहीद चंद्रशेखर आजाद का अपमान है - गोपाल भार्गव

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि प्रदेश सरकार की भक्ति में अधिकारी महापुरुषों को भी भूल गए है। यह घोर लापरवाही ओर शहीद चंद्रशेखर आजाद का अपमान है। सरकार के पास शहर में ओर भी जगह है पूर्व मुख्यमंत्री जी की प्रतिमा लगाने के लिए, लेकिन यह कृत्य बताता है की सरकार के पास शहीद के सम्मान के लिए जगह नही है।




Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top